आमिर खान की बेटी इरा खान का ब्‍वॉयफ्रेंड मिशाल से ब्रेकअप, बेहद बोल्‍ड थी कैमिस्‍ट्री, वजह शॉकिंग

आमिर खान की बेटी इरा खान का ब्रेकअप हो गया है । ब्रेकअप की वजह जानेंगे तो पता चलेगा कि वाकई ईरा मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट की ही बेटी हैं ।

New Delhi, Apr 16 : आमिर खान की बेटी पिछले सालों में काफी चर्चा में आईं, उनके थिएटर प्‍ले से लेकर उनके बोल्‍ड फज्ञेटोशूट ने उन्‍हें खूब सुर्खियों में रखा । लेकिन ईरा एक वजह से और खबरों में रहीं, और वो वजह रही उनके ब्‍वॉयफ्रेंड मिशाल । मिशाल के साथ ईरा की कैमिस्‍ट्री देखते ही बनती थी, दोनों बेहद बोल्‍ड अंदाज में एक दूसरे के साथ खुलकर पोज देते नजर आते थे, लेकिन अब आ रही खबर इनके फैंस को चौंकाने वाली है ।

Advertisement

मिशाल के साथ ईरा का ब्रकअप
खबर आ रही है कि ईरा खान का उनके ब्वॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी से ब्रेकअप हो गया है । मिशाल और इरा एक दूसरे को 2 साल से डेट कर रह हैं। ईरा ने अपने सोशल मीडिया के जरिए ही मिशाल के बारे में फैंस को बताया था । मीडिया में खबर आ रही है कि दोनों के बीच काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा था ।

Advertisement

एक दूसरे से मिल नहीं रहे थे मिशाल
स्पॉटब्वॉय में आई खबर के मुताबिक ईरा और मिशाल दोनों एक दूसरे से लंबे समय से मिले नहीं । दोनों ने एक दूसरे से मिलना लगभग बंद कर   दिया है । जबसे इरा ने अपने अपने करियर और प्रोफेशन लाइफ पर ध्यान देना शुरू किया है तब दोनों के बीच विवाद बढ़ना शुरू हो गया । जिसके चलते उन्‍होने ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सबसे मिलवाया था
ईरा ने मिशाल की एक तस्‍वीर शेयर कर इनडायरेक्‍टली फैंस को ये बता दिया था कि वो इन दिनों मिशाल को डेट कर रही हैं । एक साल पहले इरा इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग खेल रही थीं, तभी एक यूजर ने उनसे पूछा कि वो किसे डेट कर रही हैं। बस मौका मिलते ही इरा ने मिशाल कृपलानी की फोटो शेयर कर दी । मिशाल और ईरा की कई तस्‍वीरें इससे पहले भी सामने आई थी लेकिन ऑफीशियली ईरा ने लास्‍ट ईयर ही ये बता दिया था कि वो मिशाल को डेट कर रही हैं । हालांकि अब दोनों अलग हो गए हैं । बेटी के अफेयर को लेकर पिता आमिर की ओर से कोई रिएक्‍शन कभी नहीं आया ।