वीडियो- नुसरत जहां और मिमी ने घर में बैठे-बैठे ही बना ली फिल्म, लोगों को खूब पसंद…

यू-ट्यूब पर वायरल हो रहे इस शॉर्ट फिल्म का नाम झॉर थामे जाबे एक दिन है, जिसका हिंदी में मतलब है तूफान एक दिन थम जाएगा।

New Delhi, Apr 16 : कोरोना का कहर इन दिनों पूरी दुनिया में जारी है, भारत में भी इस महामारी ने पैर पसारना शुरु कर दिया है, जिसे देखते हुए पीएम मोदी ने पहले 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया था, फिर इसे बढाते हुए 3 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की है। ऐसे में आम नागरिक से लेकर फिल्मी सितारे तक कोरोना के खिलाफ जंग में अपने-अपने तरीके से योगदान दे रहे हैं, सितारे भी लगातार अपने फैंस को इस संक्रमण से बचने के लिये जागरुक करते दिख रहे हैं, इस बीच टीएमसी सांसद और बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती का एक वीडियो यू-ट्यूब पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

Advertisement

शॉर्ट फिल्म
दरअसल ये एक शॉर्ट फिल्म है, जिसमें नुसरत और मिमी चक्रवर्ती साथ में दिखाई दे रही हैं, इस फिल्म के जरिये दोनों ने लोगों को कोरोना लॉकडाउन को लेकर लोगों को जागरुक करने की कोशिश की है, यू-ट्यूब पर वायरल हो रहे इस शॉर्ट फिल्म का नाम झॉर थामे जाबे एक दिन है, जिसका हिंदी में मतलब है तूफान एक दिन थम जाएगा, इस वीडियो को कैमेलिया फिल्म प्रोडक्शन ने बनाया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

ममता दीदी का कॉन्सेप्ट
इस शॉर्ट फिल्म की खास बात ये है कि इसका कॉन्सेप्ट पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी का है, इतना ही नहीं उन्होने इस शॉर्ट फिल्म के लिये एक गीत भी लिखा है, कोरोना लॉकडाउन पर बनी इस फिल्म की एक और खास बात ये है कि इस फिल्म में नुसरत और मिमी के अलावा बांग्ला फिल्मों के कई और बड़े सितारे दिख रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे तारीफ
यू-ट्यूब पर इस शॉर्ट फिल्म को रिलीज किया गया है, जहां इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, मिमी और नुसरत के फैंस वीडियो को लेकर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, मालूम हो कि इस शॉर्ट फिल्म की कहानी कोरोना लॉकडाउन पर आधारित है, जिसमें एक बीमार बुजुर्ग तक मदद पहुंचाने की कहानी दिखाई गई है।