स्वरा भास्कर के तंज पर बबीता फोगाट का धोबी पछाड़, एक्ट्रेस की बोलती बंद

केस दर्ज होने के बाद बबीता फोगाट ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा था कि अब भी वो ट्वीट में कही अपनी बात पर कायम हैं।

New Delhi, Apr 19 : बीजेपी नेता और भारतीय रेसलर बबीता फोगाट इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, उन्होने अपने एक ट्वीट में तबलीगी जमात को जाहिल बताते हुए कोरोना संक्रमण फैलाने का जिम्मेदार बताया था, उनके इस बयान पर खूब बबाल मचा, एफआईआर भी दर्ज हो गया, फिर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट कर बबीता पर निशाना साधा, जिसके बाद दोनों के बीच ट्विटर पर ही बहस हो गई।

Advertisement

स्वरा का तंज
स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर एक डेटा शेयर करते हुए लिखा, कि 9 से 19 मार्च के बीच भारत में कहां-कहां धार्मिक स्थलों पर कितने लोग पहुंचे थे, उन्होने तंज कसते हुए कहा बबीता जी ये आंकड़ा भी देखें, क्या इन लाखों भक्तगण के कोरोना टेस्ट हुए हैं, कृपया इस पर भी टिप्पणी दें, और तबलीगी जमात के प्रोग्राम को दिल्ली पुलिस ने इजाजत क्यों दी, इस पर भी सवाल उठाएं, बाकी आपके फैन तो हम हैं ही।

Advertisement

Advertisement

बबीता का जवाब
स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट पर बबीता फोगाट ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया, उन्होने लिखा, मेरी फैन, मेरी बहन स्वरा भास्कर! बहन 135 करोड़ के हमारे देश में महामारी से बचाव के रेस्क्यू प्रयास और टेस्ट सरकार की ओर से जारी है, दिल्ली से तो लाखों मजदूर भी बिहार और यूपी के लिये निकले, पर कोरोना फैलाने में सबसे आगे जाहिल जमाती ही क्यों ?

अपनी बात पर कायम
मालूम हो कि केस दर्ज होने के बाद बबीता फोगाट ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा था कि अब भी वो ट्वीट में कही अपनी बात पर कायम हैं, कुछ लोग सोशल मीडिया पर गलत-गलत मैसेज करने लगे, गालियां देने लगे और फोन करके धमकी देने लगे, मैं उनसे कहना चाहूंगा, कि मैं अपने ट्वीट पर कायम हूं, जिन्हें सच सुनने में परेशानी है, वो अपने आप में सुधार लाकर सच सुनने की आदत डाल लें, जो लोग धमकी दे रहे हैं, उन लोगों को कह रही हूं, कि कान खोलकर सुन लो, दिमाग में बैठा लो, मैं कोई जायरा वसीम नहीं हूं, जो तुम्हारी धमकियों से घर बैठ जाउंगी, मैं बबीता फोगाट हूं, देश के लिये लड़ी हूं और ऐसे ही लड़ती रहूंगी।

क्या था ट्वीट
बीते 15 अप्रैल को 30 वर्षीय अर्जुन अवॉर्डी महिला पहलवान ने ट्विटर पर लिखा था, कोरोना भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है, जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है, उनके इस ट्वीट के बाद बवाल मच गया था, ट्विटर पर उनका अकाउंट सस्पेंड करने का हैशटैग ट्रेंड करने लगा, हालांकि कई लोगों ने बबीता की इस बात का समर्थन भी किया।