मौलाना को संबित पात्रा ने सुना दी खरी-खरी, धर्मगुरु के नाम पर धब्बा, पाप किया था, जो तुमसे डिबेट… वीडियो

संबित पात्रा ने कहा कि ये चोरी और सीनाजोरी नहीं चलेगी, तुम धर्मगुरु के नाम पर धब्बा हो, किस जन्म में पाप किया था जो तुमसे डिबेट करनी पड़ रही है, इसके बाद एंकर ने बीच बचाव किया।

New Delhi, Apr 19 : एक निजी न्यूज चैनल के डिबेट के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा मुस्लिम धर्मगुरु पर भड़क गये, बीजेपी प्रवक्ता ने उन्हें धब्बा तक कह दिया, इतना ही नहीं संबित ने कहा कि किस जन्म में पाप किया था, जो इनसे डिबेट करनी पड़ रही है, हालांकि जवाब देते हुए धर्मगुरु ने कहा कि आप इंसानियत के नाम पर धब्बा हो, इस पर दोनों ओर से आरोप-प्रत्यारोप का लंबा दौर चला, जिसके बाद एंकर को बीच बचाव करना पड़ा।

Advertisement

इत्तेफाक से
दरअसल न्यूज 18 इंडिया के एंकर अमीष देवगन ने सवाल पूछा कि जमात के लोग इत्तेफाक से मस्जिदों में मिल रहे हैं, इत्तेफाक से पत्थर बरसा रहे हैं, इत्तेफाक से पुलिस वालों को मार रहे हैं, ये सब इत्तेफाक तो नहीं हो सकते, इस पर मौलाना ने जवाब देते हुए कहा कि ये सवाल आप तबलीगी जमात के प्रवक्ता से पूछिये।

Advertisement

संबित भड़क गये
इस पर एंकर ने आगे सवाल करते हुए पूछा कि तबलीगी जमात का कार्यक्रम गलत था या नहीं, क्या अचानक नहीं हुई, ये तो पहले से ही तय था, इस सवाल पर अब बीजेपी प्रवक्ता जवाब दे रहे हैं, तभी मौलाना कादरी बोल में बोल पड़े, जिसके बाद संबित पात्रा का पारा चढ गया, वो उन पर भड़क गये।

Advertisement

संबित ने क्या कहा
बीजेपी प्रवक्ता बोल ही रहे थे कि कादरी बोल पड़े कि कार्यक्रम तो पुलिस की इजाजत से हुआ था, जिसके बाद संबित ने कहा कि आप बीच में मत बोलिये, जब आप बोल रहे थे, तो मैं चुप था, कादरी के बचाव वाले जवाब पर संबित पात्रा ने कहा कि ये चोरी और सीनाजोरी नहीं चलेगी, तुम धर्मगुरु के नाम पर धब्बा हो, किस जन्म में पाप किया था जो तुमसे डिबेट करनी पड़ रही है, इसके बाद एंकर ने बीच बचाव किया, तो फिर मामला शांत हुआ, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement