कोरोना वॉरियर से कम नहीं कंगना और अक्षय कुमार, फिर डोनेट की बड़ी रकम, जमकर तारीफ

 कंगना रनौत और अक्षय कुमार ने एक बार फिर कोरोना से जंग में मदद का हाथ बढ़ाया है । एक बार फिर दोनों सेलेब्‍स की तारीफ हो रही है ।

New Delhi, Apr 22 : कोरोना से जंग में लगातार मदद को सामने आ रहे बॉलीवुड सेलेब किसी वॉरियर की कही तरह हैं, जो जंग से जीत की कोशिश में पूरी तरह जुटे हैं । अब इन्‍हें कोरोना वॉरियर ना कहा जाए तो फिर क्‍या कहें । हम बात कर रहे हैं कंगना रनौत और अक्षय कुमार की । बॉलीवुड के ये दोनों सितारे एक बार फिर खबरों में है, एक बार फिर दोनों ने कोरोना से जंग में बड़ी मदद की है ।

Advertisement

कंगना रनौत ने किया डोनेट
कंगना रनौत ने एंपलॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया कोरोना रिलीफ फंड में पांच लाख रुपए का दान दिया है । कंगना ने इसके अलावा उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए काम कर रहे दिहाड़ी वर्कर्स के लिए भी अलग से 5 लाख रुपए की मदद की है । आपको बता दें लॉकडाउन से पहले कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग कर रही थीं, ये फिल्‍म तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की जिंदगी पर बन रही है ।

Advertisement

थिएटर मालिकों की मदद को आगे आए अक्षय कुमार
वहीं बात करें अक्षय कुमार की तो बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई के फेमस सिनेमाघर गेटी गैलेक्सी के मालिक मनोज देसाई ने बताया है कि उन्होंने अपने सिनेमाघर के कर्मचारियों की सैलरी देने के लिए अक्षय कुमार से मदद मांगी थी और अक्षय कुमार सिनेमाघर मालिक की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार की ओर से मदद की पेशकश करना, उनके लिए इस समय राहत भरा रहा, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि आगे के लिए रास्ता खोजना होगा।

Advertisement

मदद को आगे आए सितारे
सिर्फ कंगना रनौत और अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि कई और सितारें भी लगातार इस ओर काम कर रहे हैं कि सिनेमा इंडस्‍ट्री से जुड़े लोगों को लॉकडाउन से नुकसान ना उठाना पड़े । साथ ही शूटिंग के समय काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों के घरों का चूल्‍हा जल सके । हॉलीवुड से प्रियंका चोपड़ा भी लगातार मदद कर रही हैं । टीवी और फिल्‍म से जुड़े सभी कलाकार इस मुश्किल घड़ी में अपने सहायकों की मदद कर रहे हैं ।