30 साल पहले बिजनेसमैन से रचाई थी रामायण की सीता ने शादी, वेडिंग फोटो हो रहीं वायरल

रामानंद सागर के सीरियल ‘रामायण’ की सीता इन दिनों चर्चा में हैं, अब उनकी शादी की तस्‍वीरें सामने आई हैं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Apr 22 : रामायण पर आधारित सीरियल और इसमें काम करने वाले सभी किरदारों की खूब चर्चा हो रही है । दोबारा प्रसारण के बावजूद इस सीरियल के प्रशंसकों की कमी नहीं । टीआरपी में ये शो हर रोज अपने ही रिकॉर्ड तोड़ रहा है । दर्शक इस सीरियल पर अपना ढेर सारा प्‍यार लुटा रहे हैं, इसके साथ ही कलाकारों को लेकर भी रोज ही नई खबरें आती रहती हैं । इन दिनों सोशल मीडिया पर रामायण में सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Advertisement

शादी की तस्‍वीरें आईं सामने
रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया शादी के बाद दीपिका टोपीवाला बन गई । उनकी शादी एक बिजनेसमैन से हुई थी ।     रामायण में सीता बनकर सभीका दिल जीतने वालीं दीपिका के वेडिंग और रिसेप्‍शन की कुछ तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । इन तस्‍वीरों में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं ।

Advertisement

राजेश खन्‍ना भी हुए थे शरीक
दीपिका की शादी 1991 में गुजराती बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से हुई थी । दीपिका उस समय बेहद पॉपुलर स्‍टार थीं, वो फिल्‍मों में भी काम करती थीं । उनकी शादी के रिसेप्शन में खुद राजेश खन्ना ने शिरकत की थी। बताया जाता है कि रामायण की सीता के किरदार में दर्शक उन्‍हें इस कदर प्‍यार करते थे कि वो उस समय कहीं भी जातीं लोग उनका आशीर्वाद लेने दौड़ पड़ते थे।

दीपिका की हैं दो बेटियां
दीपिका चिखलिया और हेमंत टोपीवाला की दो बेटियां हैं। उनके पति एक कॉस्मैटिक कंपनी चलाते है । दीपिका इसी कंपनी की रिसर्च और मार्केटिंग टीम को हेड करती हैं । कंपनी श्रंगार बिंदी और नेलपॉलिश बनाती है। दीपिका पिछले दिनों अपने इंसटाग्राम वीडियो के जरिए भी चर्चा में रहीं, उन्‍होने पीएम मोदी के संदेश के महत्‍व को समझाते हुए

ये वीडियो फैंस के लिए शेयर किया था ।