दानवीरों की सूची में कैटरीना कैफ का भी नाम शामिल, किया बड़ा ऐलान, हो रही तारीफ

कैटरीना कैफ के इस ब्रैंड केए ने डे हाट फाउंडेशन के साथ पार्टनरशिप में दिहाड़ी मजदूरों के लिये मदद का फैसला लिया है।

New Delhi, Apr 23 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ महाराष्ट्र के भंडारा जिले में दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिये आगे आई हैं, उन्होने खाने-पीने से लेकर सैनिटरी से जुड़ी चीजें मुहैया कराने का वादा किया है, एक्ट्रेस ने इस काम के लिये अपने ब्यूटी ब्रैंड केए की मदद ली है, आपको बता दें कि कैटरीना से पहले बॉलीवुड के कई सितारें अपनी क्षमता के मुताबिक लोगों की मदद कर रहे हैं, कईयों ने पीएम केयर्स में दान किया है, तो कई सीधे जरुरतमों की मदद कर रहे हैं।

Advertisement

मदद का फैसला
कैटरीना कैफ के इस ब्रैंड केए ने डे हाट फाउंडेशन के साथ पार्टनरशिप में दिहाड़ी मजदूरों के लिये मदद का फैसला लिया है, कैटरीना ने इंस्टाग्राम के जरिये ये जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की है। उन्होने इंस्टाग्राम पर बताया है कि मैं शुरुआत इस बात से करना चाहूंगी, कि उम्मीद करती हूं कि आप और आपके अपने सुरक्षित होंगे, ये हम सबके लिये काफी मुश्किल भरा महीना रहा है, लेकिन इस संक्रमण को दूर करने के लिये लोग जो हम सब कोशिशें कर रहे हैं, वो आश्चर्जनक है।

Advertisement

केए का शामिल होना जरुरी
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने आगे लिखा है, कि जैसा कि हम सबने देखा है, कि कुछ लोग ऐसे हैं, जो इस समय ज्यादा असहाय दिख रहे हैं, ऐसे समय में दूसरों की तुलना में उनका ज्यादा नुकसान हो रहा है, इसलिये केए ब्यूटी का भी इसमें शामिल होना जरुरी हो गया है, ताकि हम दूसरों के लिये अपना सपोर्ट दिखा सकें।

जरुरत का ख्याल रखेंगे
कैटरीना कैफ ने लिखा है, अपने ब्रैंड के इस पहल से मैं खुश हैं, इसके जरिये महाराष्ट्र के भंडारा जिले के दिहाड़ी मजदूरों की मदद की जाएगी, उन परिवारों के लिये खाने-पीने और स्वच्छता से जुड़ी चीजें मुहैया कराई कराएंगी, उन्होने आखिर में लिखा, सभी सुरक्षित रहें, और याद रखें, कि इस लड़ाई में हम एक-दूसरे के साथ हैं।