25 अप्रैल को इस ग्रह का राशि परिवर्तन, परिणामस्‍वरूप इन 4 राशियों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं

25 अप्रैल को एक ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहा है, जिसका प्रतिकूल असर 4 राशियों पर पड़ेगा । समस्‍याएं आएंगी ।

New Delhi, Apr 23 : कोरोना वायरस के कहर से पूरा विश्‍व त्राहिमाम कर रहा है । संकट अभी टला नहीं है, ये औश्र बढ़ने वाला है । ज्‍येातिष के जानकारों के मुताबिक संचार और वाणी का कारक ग्रह बुध 25 अप्रैल को मेष राशि में प्रवेश करेगा । यह 9 मई 2020 तक यह इसी राशि में स्थित रहेगा । बुध का यह गोचर सकारात्‍मक और नकारात्‍मक दोनों प्रभाव दे रहा है लेकिन इसका प्रतिकूल असर 4 राशियों को बहुत अधिक प्रभावित करेगा । आगे पढ़ें किन राशियों को होने वाला है इसका विपरीत असर ।

Advertisement

वृष राशि
आपके द्वादश भाव में बुध आपके खर्चों को बढ़ाएगा। इस समय आपकी आर्थिक जरूरतें बढ़ जाएंगी। इस अवधि में आपको आर्थिक  हानि की संभावना भी है। इसलिए ध्यान से धन से जुड़े मामलों को देखें। पैसों को लेकर किसी पर जरूरत से ज्यादा भरोसा न करें। इस समय आपका धन कहीं अटक सकता है। अगर किसी को धन उधार दे रहे हैं तो ध्यान से दें।

Advertisement

कन्या राशि
इस दौरान गूढ़ विज्ञान विषय में आप रुचि लेंगे। रहस्यों को जानने की इच्छा तीव्र होगी। इस दौरान आपके ननिहाल पक्ष को किसी तरह की आर्थिक हानि हो सकती है अथवा उनके साथ आपके रिश्ते कुछ कड़वे हो सकते हैं। आपको अपनी सेहत को लेकर थोड़ा सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी।

Advertisement

तुला राशि
बुध के गोचर से आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। खासकर आपके दांपत्य जीवन पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। जीवनसाथी से मनमुटाव होने की संभावना है। इस समय जीवनसाथी को अधिक गुस्सा आ सकता है। यदि साझेदारी में व्यापार है तो उसमें भी संभलकर कदम बढ़ाने होंगे।

धनु राशि
बुध का गोचर आपके पांचवें भाव में होगा। इस गोचर का नकारात्मक प्रभाव संतान की सेहत पर पड़ेगा। प्रेम संबंधी मामलों में भी धैर्य से काम लेना होगा। इसलिए संतान की सेहत का ध्यान रखें। प्रियतम के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे छात्रों को अपनी पढ़ाई की चिंता होगी।
(Source : www.amarujala.com/photo-gallery/astrology)