निकल गई तबलीगी जमात प्रमुख की हेकड़ी, ईडी के नोटिस पर कही ऐसी बात, जल्द चल सकता है हंटर!

जब मौलाना साद से जमातियों के हंगामे, मारपीट और छेड़खानी के आरोपों पर सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि हम ऐसे किसी का भी समर्थन नहीं करते, जो देश का कानून तोड़ता है।

New Delhi, Apr 25 : दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा लगातार तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना मोहम्मद साद की तलाश कर रही है, हालांकि पुलिस को अभी तक सफलता नहीं मिली है, इस बीच मौलाना साद ने कहा कि दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को ये पता है कि मैं कहां पर हूं, एक लीडिंग न्यूज चैनल से बात करते हुए साद ने कहा कि क्राइम ब्रांच की टीम दो नोटिस भी भेज चुकी है, जिनका मैं जवाब दे चुका हूं।

Advertisement

घर की तलाशी
मौलाना मोहम्मद साद ने बताया कि दिल्ली पुलिस की टीम ने मेरे बेटे की मौजूदगी में मेरे घर की तलाशी भी ली है, साथ ही मुझे कोरोना टेस्ट कराने को कहा है, हम कोरोना जांच करा चुके हैं, लेकिन फिलहाल अभी रिपोर्ट नहीं आई है, शनिवार को जांच रिपोर्ट आते ही दिल्ली पुलिस की टीम को इस बात की जानकारी दे दी जाएगी, दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा जो कह रही है, हम उन सबका पालन कर रहे हैं।

Advertisement

लॉकडाउन से पहले ही रद्द कर चुके थे सारे कार्यक्रम
तबलीगी जमात के मुखिया ने ई-मेल के जरिये एक न्यूज चैनल के सवालों के जवाब दिये हैं, उन्होने कहा कि हमने लॉकडाउन के दौरान मरकज में किसी को भी निमंत्रित नहीं किया था, हमने अपने सारे प्रोग्राम 23 मार्च को यानी लॉकडाउन से पहले ही रद्द कर दिया था, सभी जमाती लॉकडाउन से काफी पहले मरकज में आ गये थे, वो कर्फ्यू और लॉकडाउन की वजह से अपने घर नहीं जा पा रहे थे। साद ने कहा कि जब जनता कर्फ्यू के दौरान 22 मार्च की रात ढील दी गई थी, तो हमने हजारों जमातियों को शिफ्ट किया था, लेकिन दिल्ली में 23 मार्च को कर्फ्यू लगने से जमाती मरकज में ही फंस गये थे, हमने मरकज में फंसे लोगों को उनके ठिकाने तक वापस पहुंचाने के लिये इजाजत मांगी थी, लेकिन पुलिस-प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी थी।

Advertisement

अपने ऊपर लगे आरोपों पर क्या कहा
सुसाइड के लिये उकसाने को आरोपों पर मौलाना साद ने कहा कि मैं पूरे भरोसे के साथ कह सकता हूं, कि मैंने ऐसा नहीं किया, जिससे मुझ पर खुदकुशी के लिये उकसाने का केस चलाया जाए, हमने दिल्ली पुलिस टीम से एफआईआर की कॉपी मांगी है, इसके लिये पुलिस टीम को लेटर भी लिखा है। जब मौलाना साद से जमातियों के हंगामे, मारपीट और छेड़खानी के आरोपों पर सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि हम ऐसे किसी का भी समर्थन नहीं करते, जो देश का कानून तोड़ता है, हम उस इंसान का भी समर्थन नहीं करते हैं, जो अच्छे लोगों की तरह व्यवहार नहीं करता है। प्रशासन को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिये।

ईडी का नहीं मिला नोटिस
प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई और मनी लांड्रिंग के आरोपों पर मौलाना साद ने कहा कि मरकज किसी ने फाइनेंशियल सपोर्ट या डोनेशन नहीं लेता है, मरकज में शामिल होने वाले सभी फ्री में आते हैं, वो आने-जाने का खर्च खुद उठाते हैं, हमें अभी तक ईडी या किसी भी तरह के एजेंसी का कोई नोटिस नहीं मिला है। आपको बता दें कि इससे पहले साद ने ऑडियो क्लिप जारी किया था, जिसमें लोगों से रक्तदान करने, कोरोना के खिलाफ ल़ड़ाई में सरकार का सहयोग करने तथा जरुरतमंदों की मदद करने की अपील की थी।