पीएम मोदी की तारीफ करते हुए बिछ गया पाकिस्तान दिग्गज, हाथ फैलाकर मांगी मदद

शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर ऐप हेलो पर क्रिकेट पत्रकार समीप राजगुरु से बातचीत में कहा कि नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में भारत ने कोरोना के खिलाफ एकदम सही समय पर सही कदम उठाये।

New Delhi, Apr 27 : भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अकसर पाकिस्तानी खिलाड़ी बयानबाजी करते रहते हैं, पाक के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी तो यहां तक कह चुके हैं, कि भारत-पाक के बीच क्रिकेट मुकाबला तब तक नहीं हो सकता, जब तक नरेन्द्र मोदी सत्ता में हैं, हालांकि रविवार को पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है, उन्होने कोरोना के खिलाफ पीएम की कोशिश को सराहा है।

Advertisement

मोदी की तारीफ
शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर ऐप हेलो पर क्रिकेट पत्रकार समीप राजगुरु से बातचीत में कहा कि नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में भारत ने कोरोना के खिलाफ एकदम सही समय पर सही कदम उठाये, रावलपिंडी एक्सप्रेस ने भारत में जारी लॉकडाउन को सही फैसला बताया, उन्होने कहा कि मोदी की कोशिश की तारीफ होनी चाहिये।

Advertisement

भारत-पाक सीरीज की बात
शोएब अख्तर ने एक बार फिर से भारत-पाकिस्तान क्रिकेट सीरीज का अपना राग अलापा, उन्होने कहा कि भारत और पाकिस्तान सास-बहू की तरह मुंह फुलाकर बैठे हुए हैं, बातचीत से हर मसले का हल होता है, लेकिन कोई बात करने को ही राजी नहीं है, आपको बता दें कि इससे पहले 8 अप्रैल को शोएब अख्तर ने एक वीडियो जारी कर भारत से मदद मांगी थी।

Advertisement

गंभीर स्थिति है
भारत-पाक में स्थिति गंभीर होती जा रही है, ऐसे में पूर्व तेज गेंदबाज ने कोरोना के खिलाफ जंग में भारत से मदद मांगी थी, मालूम हो कि पाकिस्तान में भी स्थिति बदतर होती जा रही है, यहां करीब 300 लोग कोरोना की वजह से अपनी जान गंवा चुके है, उन्होने अपने वीडियो में कहा था कि अगर कोरोना के खिलाफ जंग में पाक के लिये भारत 10 हजार वेंटिलेटर उपलब्ध करा देगा, तो पाकिस्तान हमेशा ये मदद याद रखेगा।

इमरान खान भी मांग रहे मदद
मालूम हो कि कोरोना ने पाकिस्तान को बहुत ज्यादा आर्थिक चोट पहुंचाई है, इमरान खान सरकार लगातार पूरी दुनिया से मदद की अपील कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई भी पाक की मदद के लिये आगे नहीं आया है, यहां तक कि पाक के करीबी कहे जाने वाले चीन ने भी मदद नहीं की है, चीन ने मास्क और जांच किट जरुर भिजवाई, लेकिन वो भी आधे से ज्यादा खराब निकले, पाक में मरीजों की संख्या तेजी से बढ रही है।