इस दिग्गज क्रिकेटर पर फूटा क्रिस गेल का गुस्सा, बताया सांप, कहा कोरोना से भी बदतर हो तुम

धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल के लिये पिछला सीजन खराब रहे, वो जमैका की ओर से खेलते हुए 10 मैचों में सिर्फ 243 रन ही बना सके।

New Delhi, Apr 29 : बायें हाथ के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल अपने करियर के ढलान पर हैं, हाल ही में कैरेबियन प्रीमियर लीग की टीम जमैका तलावहाज ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया, जिसके बाद गेल का गुस्सा टीम के मुख्य कोच और वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज रामनरेश सरवन पर फूटा है, गेल ने जमैका के मुख्य कोच को एक विषैला सांप करार दिया है, साथ ही गेल ने सरवन को कोरोना से भी बदतर महामारी बताया।

Advertisement

गेल ने सरवन को बताया सांप
क्रिस गेल ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर रामनरेश सरवन के खिलाफ जमकर आग उगली है, उन्होने कहा कि सरवन तुम इस समय कोरोना से भी बदतर हो, जमैका की टीम के साथ जो भी हुआ, उसके लिये तुम जिम्मेदार हो, सरवन तुम ही वो शख्स हो जो मेरे जन्मदिन पर लंबा-चौड़ा भाषण दे रहे थे, मेरी तारीफ कर रहे थे, तुम एक सांप हो, तुम्हें कैरेबियन में कोई पसंद नहीं करता है, तुम अपरिपक्व हो, तुमने मेरी पीठ में छुरा भोंका है, गेल ने ये भी कहा कि सभी के सामने तुम संत बनने की कोशिश करते हो, खुद को अच्छा इंसान दिखाते हो, लेकिन असल में तुम दुष्ट, बुरे और जहर हो।

Advertisement

खिलाड़ियों पर बंदिश लगाते हैं सरवन
गेल ने अपने वीडियो में ये भी दावा किया है कि जमैका के हेड कोच रामनरेश सरवन खिलाड़ियों पर बंदिशें लगाते हैं, गेल ने कहा कि वो खिलाड़ियों के खिलाफ झूठ और गलत बयानी करते हैं, साथ ही वो खिलाड़ियों के कहीं भी बाहर जाने से रोकते हैं।

Advertisement

खराब रहा पिछला सीजन
मालूम हो कि धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल के लिये पिछला सीजन खराब रहे, वो जमैका की ओर से खेलते हुए 10 मैचों में सिर्फ 243 रन ही बना सके, जिसका असर टीम के प्रदर्शन पर भी पड़ा, जमैका की टीम 10 में से सिर्फ 2 मैच ही जीत पाई, अंक तालिका में ये टीम सबसे नीचे रही।

अच्छे दोस्त थे गेल और सरवन
आपको बता दें कि रामनरेश सरवन भारतीय मूल के कैरेबियन बल्लेबाज रहे हैं, गेल से उनकी काफी अच्छी दोस्ती मानी जाती थी, दोनों ने कई सालों तक एक साथ वेस्टइंडीज का ड्रेसिंग रुम साझा किया है, सरवन ने वेस्टइंडीज के लिये 87 टेस्ट मैचों में 39.74 के औसत से 5842 रन बनाये हैं, जिसमें उनके बल्ले से 15 शतक निकले हैं, वनडे में उन्होने 181 मुकाबलों में 42.06 के औसत से 5804 रन बनाये हैं।

https://youtu.be/68CNXdkYT7w