‘पिता’ ऋषि कपूर की याद में आलिया भट्ट ने लिखा इमोशनल लेटर, नीतू कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

ऋषि कपूर की याद में आलिया भट्ट ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर की है । आलिया की इस पोस्‍ट पर उनकी होने वाली सासू मां ने भी रिएक्‍ट किया है ।

New Delhi, May 01 : आलिया भट्ट कपूर परिवार के कितने करीब हैं, अब ये बात किसी से छुपी नहीं । पिछले कुछ सालों में उनकी और रणबीर कपूर की करीबियां अकसर ही सामने आती रही हैं । दोनों की शादी की खबरें भी समय-समय पर आती रहीं लेकिन अब तक इस बात को लेकर कोई कंफर्म खबर नहीं आ सकी । रणबीर की शादी से पहले ही ये ख्‍वाहिश लिए रिषी दूसरी दुनिया में चले गए । इन कुछ सालों में आलिया और रिषी का रिश्‍ता कितना बदला ये उनकी इमोशनल पोस्‍ट से साफ पता चलता है ।

Advertisement

आलिया ने की इमोशनल पोस्‍ट
रिषी कपूर के निधन की खबर के बाद कुछ ही देर में अस्‍पताल पहुंचने वालीं आलिया भट्ट ने गुरुवार देर शाम एक इमोशनल लेटर पोस्‍ट किया ।   आलिया ने इस पोस्‍ट में बताया कि वो पिछले दो सालों में रिषी कपूर के कितना करीब आ गई थीं । आलिया ने लिखा – “मैं क्या कहूं, इस खूबसूरत इंसान के बारे में. जो मेरी जिंदगी में इतना प्यार और अच्छाई लेकर आए. आज हर कोई लेजेंड ऋषि कपूर के बारे में बात कर रहा है. हालांकि मैं उन्हें काफी पहले से जानती हूं लेकिन पिछले दो सालों में मैं उन्हें एक दोस्त, एक चाइनीज फूड लवर, सिनेमा लवर, एक फाइटर, लीडर, एक स्टोरीटेलर, ट्वीटर को लेकर पैशनेट शख्स और एक बेहतरीन पिता के तौर पर जानती थी.”

Advertisement

दो सालों में बहुत प्‍यार मिला
आलिया ने आगे लिखा – “इन दो सालों में मैंने उनसे जो प्यार पाया है उसे मैं ताउम्र याद रखूंगीं. मैं यूनिवर्स को धन्यवाद देना चाहती हूं कि मुझे उन्हें जानने का मौका मिला. आज कई लोग कह सकते हैं कि वे एक परिवार की तरह थे. क्योंकि वे आपको ऐसा ही महसूस कराते थे. लव यू ऋषि अंकल. आपको मैं हमेशा याद रखूंगीं. शुक्रिया आपका.”

नीतू कपूर का रिएक्‍शन
आलिया भट्ट ने अपने इंस्‍टाग्राम पर तीन पोस्‍ट की हैं । एक में उन्‍होने रिषी और नीतू की तस्‍वीर शेयर की है, एक इमोशनल लेटर है और तीसरी तस्‍वीर रिषी और रणबीर कपूर की है । इन सभी पर उनकी वुड बी सासू मां नीतू कपूर ने रिएक्‍ट किया । किसी में हार्ट इमोजी दिया है तो एक पर आई लव यू लिखा है । आपको बता दें, आलिया भट्ट ही वो इंसान थीं जो रिषी कपूर की अंतिम क्रिया के दौरान फोन पर उनकी बेटी रिद्धिमा को पूरी प्रक्रिया का लाइव नजारा दिखा रहीं थीं । आलिया की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं, जिसमें वो फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं । आलिया नीतू कपूर के बगल में खड़ी थीं, वो लगातार रो रहीं थीं । साप नजर आ रहा था कि आलिया अब कपूर परिवार के लिए किसी फैमिली मेंबर की ही तरह हो चुकी हैं ।