ऋषि कपूर के निधन के बाद पत्‍नी नीतू कपूर की जज्‍बातों से भरी पोस्‍ट, लिखा ‘हमारी कहानी खत्‍म’

नीतू कपूर ने बहुत ही कम शब्‍दों में सारे जज्‍बातों को उड़ेल दिया है, उनके पति के जाने का गम उनके लिए कितना गहरा है ये पोस्‍ट साफ बयां कर रही है ।

New Delhi, May 02 : बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया । उनके निधन से जहां पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है ऐसे में उनका परिवार टूट सा गया है । त्रषि ऐसे समय में चले जाएंगे किसी ने सोचा भी ना होगा । उनके साथ काम कर चुके सह कलाकार रो-रोकर अपना दर्द बयां कर रहे ैं, प्‍यार से चिंटू जी पुकारे जाने वाले त्रषि कपूर के जाने के बाद उनकी पत्‍नी नीतू कपूर की हालत भी कुछ ठीक नहीं । रह-रहकर नीतू को ऋषि की याद सता रही हैं । नीतू ने अपनी एक पोस्‍ट में अपने इमोशन्‍स को कुछ इस तरह शेयर किया, कि पढ़ते ही आंखें नम हो जाएं ।

Advertisement

नीतू कपूर ने शेयर की एक तस्‍वीर, लिखा
ऋषि कपूर और नीतू कपूर का साथ बरसों पुराना है, निजी जिंदगी में साथी होने के अलावा नीतू उनकी रील लाइफ कंपेनियन भी रहीं । यही वजह है कि नीतू उनके इतने करीब थीं । पति के जाने के बाद नीतू सिंह ने उनकी एक मुस्‍कुराती हुई तस्‍वीर शेयर की और उस पर बस इतना ही लिखा – हमारी कहानी का अंत । वाकई इन चंद शब्‍दों में नीतू ने अपनी पूरी जिंदगी का सार उड़ेल दिया । उनके फैन्‍स उनकी इस पोस्‍ट को बहुत प्‍यार भेज रहे हैं और उन्‍हें इस समय मजबूत होने का ढांढस भी बंधा रहे हैं ।

Advertisement

परिवार की ओर से की थी अपील
इससे पहले नीतू कपूर के हैंडल से ऋषि कपूर के फैंस के लिए एक नोट जारी किया गया था, जिसमें नीतू ने उनके फैंस से उन्‍हें मुस्‍कुराते हुए याद करने को कहा था ।  उन्‍होने ऋषि कपूर के बारे में वो बातें लिखीं जो उन्‍हें दिल से पसंद थीं । नीतू कपूर ने लॉकडाउन में लोगों से नियम का पालन कर घर से ही ऋषि को याद करने की अपील की थी ।

Advertisement

67 साल के थे ऋषि कपूर
यूं तो ऋषि कपूर की उम्र अभी 67 ही थी, लेकिन कैंसर की बीमारी ने उन्‍हें कमजोर बना दिया था । 2 साल से वो इस बीमारी से लड़ रहे थे, पूरा एक साल इलाज के दौरान लंदन भी रहकर आए । लेकिन कोरोनावायरस महामारी काल में उनकी बीमारी उनका काल बन गई । 30 अप्रैल को उन्‍होने अस्‍पताल में दम तोड़ दिया । उनके अंतिम संस्‍कार के दौरान आई तस्‍वीरें आंखें नम कर गईं, पति की देह को देख नीतू कपूर की आंखें बार-बार भीग रहीं थीं । बहरहाल पूरा कपूर परिवार मुस्‍कुराते हुए ऋषि कपूर को विदा कर रहा है, उनके फैंस भी उन्‍हें उनकी उस मुस्‍कान के लिए ही हमेशा याद रखेंगे ।