ऐश्‍वर्या की रॉयल गोदभराई की तस्‍वीरें वायरल, पति रख रहे थे ख्‍याल तो सास-ससुर ने दिया आशीर्वाद

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और एक्‍स मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन की गोदभराई की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं ।

New Delhi, May 08 : बॉलीवुड की वो अदाकारा जिनके हुस्‍न के सभी कायल हैं, वो एकट्रेस जो एक नामी परिवार की बहू भी हैं और एक प्‍यारी सी बेटी की मां भी, लेकिन उनके दीवाने दुनिया में अब भी कम नहीं । जी हां, हम बात कर रहे हैं बच्‍चन परिवार की बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की । जिनकी गोदभराई की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । ये तस्‍वीरें 2011 की हैं, जब अराध्‍या उनके गर्भ में थीं ।

Advertisement

मां ने किया था गोदभराई का आयोजन
बताया जाता है कि ऐश्‍वर्या के लिए इस खास रस्‍म का आयोजन उनकी मां वृंदा राय की ओर से किया गया था । जिसमें पूरा बच्‍चन परिवार    शामिल हुआ था । शादी की तरह ही ऐश्वर्या की गोद भराई का कार्यक्रम भी बेहद निजी था और इसकी तस्‍वीरें भी बहुत कम ही बाहर आईं । हालांकि जितनी भी तस्‍वीरें आईं उससे साफ जाहिर है कि ये कितना रॉयल रहा होगा ।

Advertisement

केरल थीम पर था गोदभराई का फंक्‍शन
ऐश्‍वर्या राय के बेबी शॉवर यानी कि गोदभराई का ये कार्यक्रम केरल स्‍टाइल में था । खाने में भी ढेर सारी साउथ इंडियन डिशेज थीं । उनकी मां बृंदा राय ने इस पूरे फंक्‍शन को अरेंज किया था और हर एक तैयार बेहद बारीकी से की थी। इस पूरे फंक्‍शन के दौरान अभिषेक साए की तरह ऐश्वर्या राय के साथ दिखाई दिए और पल पल उनका ख्याल रखते नजर आ रहे थे ।

Advertisement

सास-सुसर ने दिया आशीर्वाद
बहू ऐश्‍वर्या को आशीर्वाद देते हुए अमिताभ और जय भी कुछ तस्‍वीरों में नजर आ रहे हैं । इन तस्वीरों में आप ऐश्वर्या की चेहरे की हंसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि वो बेहद खुश थीं । यहां पहुंचे सभी गेस्‍ट ट्रेडीशनल लुक में ही थे । ऐश्‍वर्या ने सास जया और ससुर अमिताभ बच्‍चन के पैर भी छुए । तस्‍वीरों में उनकी मम्मी वृंदा राय के साथ ही उनके पिता किशन राज राय को भी देख सकते हैं । हालांकि अब ऐश्‍वर्या के पिता इस दुनिया में नहीं हैं ।