अमित शाह ने उनकी ‘मृत्‍यु’ मांग रहे ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, लंबी पोस्‍ट कर बोलती बंद कर दी

अमित शाह की बिगड़ती सेहत को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरें आ रहीं थी, आज उन्‍होने खुद ही इन सारी खबरों को समाप्‍त कर दिया । क्‍या कुछ कहा आगे पढ़ें ।

New Delhi, May 09 : अमित शाह ने अपने ‘शुभचिंतकों’ की बोलती कर दी है । उनकी तबीयत को लेकर उड़ रहीं अफवाहों पर बड़ा बयान जारी किया है, जिसके बाद साफ है कि उन्‍हें लेकर जो भी खबरें पिछले दिनों से परेशानी बढ़ा रहीं थीं वो सब झूठ था । दरअसल अमित शाह को लेकर कई तरह की खबरें आ रहीं थीं, जिनमें उनकी गिरती सेहत की बात की गई, उन्‍हें कैंसर होने की बात कही गई । लेकिन अमित शाह ने इन खबरों का खुद ही पर्दाफाश कर दिया है ।

Advertisement

अमित शाह ने की पोस्‍ट
देश के गृह मंत्री ने अपने सभी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर लंबी चौड़ी पोस्‍ट, पोस्‍ट की है । जिसमें उन्‍होने अपने स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में सब कुछ स्‍पष्‍ट कर दिया है । अमित शाह ने लिखा है – “पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से मेरे स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में कई मनगढ़ंत अफवहें फैलाई हैं । यहां तक कि कई लोगों ने ट्वीट कर मेरी मृत्‍यु तक के लिए दुआ मांगी है ।”

Advertisement

व्‍यस्‍त रहा, ध्‍यान नहीं दे पाया
अमित शाह ने आगे लिखा – “देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है और देश के गृह मंत्री होने नाते, दिन – रात काम में व्‍यस्‍त होने के कारण मैंने इन सब पर ध्‍यान नहीं दिया । जब यह मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि यह सभी लोग अपनी काल्‍पतिक सोच का आनंद लेते रहें, इसीलिए मैंने कोई स्‍पष्‍टता नहीं की । लेकिन मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्‍यक्‍त की है, उनकी चिंता को मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता । इसलिए मैं आज स्‍पष्‍ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्‍वस्‍थ हूं, और मुझे कोई बीमारी नहीं है ।” अमित शाह ने आगे लिखा है – “हिंदू मान्‍यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि ऐसी अफवाहें स्‍वासथ्‍य को और मजबूत करती हैं । मैं आशा करता हूं कि अब लोग इन व्‍यर्थ की बातों को छोड़ देंगे और मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्‍वयं भी अपने काम करेंगे । सभी शुभचिंतको और पार्टी के कार्यकर्ताओं को मेरा आभार । जिन लोगों ने ये अफवाएं फैलाईं हैं, उनके प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं है ।”

Advertisement

गौतम गंभीर का ट्वीट
अमित शाह की ओर से दी गई उनकी कुशलक्षेम की जानकारी के बाद क्रिकेटर से सांसद बने गौतम गंभीर का ट्वीट आया । उन्‍होने लिखा – “दुर्भावनापूर्ण इरादे से फैले माननीय गृह मंत्री के खिलाफ ये आधारहीन अफवाहें उनके विरोधियों के नैतिक दिवालियापन को दिखाती हैं। ऐसे लोग हैं जो उदारवाद और प्रगतिशील मानसिकता के ध्वजवाहक होने का दावा करते हैं । बीमार!”

https://www.instagram.com/p/B_9sVbtlubP/