इरफान की याद में दीपिका पादुकोण ने शेयर किया Unseen Video, जो लिखा उसे पढ़कर रो देंगे

इरफान खान की याद रह-रहकर उनके करीबियों को परेशान कर रही है, कुछ ऐसा ही हाल दीपिका पादुकोण का भी है ।

New Delhi, May 09:  इरफान खान के निधन की खबर ने पूरे बॉलीवुड को शॉक्‍ड कर दिया था, एक के बाद एक सोशल मीडिया के हर प्‍लेटफॉर्म पर उनके फैंस, उनके साथी कलाकार उनके लिए ट्वीट करने लगे । कोई उनकी तारीफ में कसीदे गढ़कर उन्‍हें याद कर रहा था, तो कोई उनके साथ ली हुई तस्‍वीरें शेयर कर रहा था । लेकिन उनके साथ पीकू जैसी फिल्‍म में काम कर चुकीं दीपिका पादुकोण ने उनके लिए तब कुछ नहीं लिखा । सिर्फ एक ब्‍लैक तस्‍वीर शेयर कर दी । अब दीपिका ने इरफान की याद में जो लिखा है वो यह बताने के लिए काफी है कि वो इरफान के अचानक चले जाने के बाद कैसा महसूस कर रही हैं ।

Advertisement

पीकू के पांच साल पूरे, दीपिका ने किया याद
दरअसल, इरफान खान और दीपिका पादुकोण की फिल्‍म पीकू जिसे शुजीत ने डायरेक्‍ट किया था, को इस शुक्रवार के दिन पूरे 5 साल हो गए हैं ।     फिल्‍म की यादें दीपिका को इरफान की याद दिला गई । दीपिका ने एक लंबी सी भावुक कविता शेयर कर इरफान को याद किया। उन्‍होने एक तस्‍वीर भी शेयर की । कविता कुछ इस तरह है – दीपिका ने जो कविता शेयर की है वो कुछ इस तरह है –  लम्हे गुजर गए, चेहरे बदल गए। हम थे अंजानी राहों में पल में, रुला दिया पल में हंसा के। फिर रह गये हम जी राहों में। थोड़ा सा पानी है… रंग है, थोड़ी सी छांव है…यादों को दिल में बसाने दो ना…।

Advertisement

वीडियो मैमोरी भी शेयर की
दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो भी शेयर किया, इरफान खान और उनका एक अनसीन वीडियो । ये वीडियो फिल्‍म पीकू के ही सेट से है । इस वीडियो में इरफान और दीपिका टेनिस खेलते हुए संग दिख रहे हैं । वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है, ‘प्लीज वापिस आ जाओ इरफान।’ उन्‍होने एक टूटे हुए दिल की इमोजी भी शेयर की है । साफ जाहिर है कि दीपिका इरफान के साथ किए गए काम के हर लम्‍हे को मिस कर रही हैं ।

Advertisement

निधन पर ये किया शेयर
दीपिका पादुकोण ने इरफान खान और ऋषि कपूर दोनों के ही जाने पर अपने इंसटाग्राम पर काली तस्‍वीरें शेयर की, काला रंग, यानी कि अंधकार । दीपिका का ये संदेश साफ था कि ऐसे महान कलाकारों के जाने पर कोई क्‍या ही कह सकता है, ये अपने पीछे एक शून्‍य छोड़ गए हैं, जिसे कोई पूरा नहीं कर सकता है । महान अभिनेता ऋषि कपूर का जाना और इरफान खान को इतनी कम उम्र में निधन पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान है, इसे कभी कोई नहीं भर पाएगा ।

https://www.instagram.com/p/B_66-Ckjiur/

https://www.instagram.com/p/B_85GFyD8qn/

https://www.instagram.com/p/B_j-Tavjkhf/