टैटू की वजह से शर्मिंदा हो चुकी है जाह्नवी कपूर की बहन, कमर के नीचे लिखवा ली ऐसी बात

शो के दौरान जाह्नवी से पूछा गया कि अगर उन्हें किस (चुंबन) करने का मौका मिले, तो बॉलीवुड के शाइनिंग स्टार विकी कौशल और कार्तिक आर्यन में से किसके साथ किस करना चाहेंगी।

New Delhi, May 09 : बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म धड़क से डेब्यू कर चुकी जाह्नवी कपूर हाल ही में एक टॉक शो में अपनी बहन खुशी कपूर के साथ पहुंची, जहां उन्होने जिंदगी के कई राज खोल दिये, वहीं इस दौरान उन्होने ऐसी भी बात की, जिसे सुनकर उनके फैंस का दिल टूट सकता है, हालांकि इन बातों की परवाह किये बिना जाह्नवी और खुशी ने अपनी पर्सनल लाइफ के कई राज उजागर कर दिये।

Advertisement

किसे किस करना चाहेंगी
शो के दौरान जाह्नवी से पूछा गया कि अगर उन्हें किस (चुंबन) करने का मौका मिले, तो बॉलीवुड के शाइनिंग स्टार विकी कौशल और कार्तिक आर्यन में से किसके साथ किस करना चाहेंगी, श्रीदेवी की बेटी ने बिना देर किये विकी कौशल का नाम ले लिया, मालूम हो कि ऐसे ही एक चैट शो के दौरान सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को डेट पर ले जाने की बात कही थी, जिसके बाद इम्तियाज अली ने दोनों को लेकर लव आजकल फिल्म बना दी, हालांकि ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक कारोबार नहीं कर सकी, वहीं खबर है जाह्नवी भी करण जौहर की फिल्म तख्त में विकी के साथ नजर आने वाली है।

Advertisement

टैटू की वजह से शर्मिंदा
शो में जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर ने बताया कि अपने शरीर पर बने एक टैटू की वजह से वो शर्मिंदा हो चुकी हैं, खुशी ने अपने टैटू के बारे में बताते हुए कहा कि उनके शरीर पर तीन टैटू है, जिसमें एक में उन्होने एक बेस्ट फ्रेंड का नाम लिखवाया है, दूसरे में फैमिली बर्थडे लिखे हुए है, जो कि रोमन में है। तीसरा टैटू उन्होने अपने कमर के निचले हिस्से पर बनवाया है, जिसमें लिखा है, खुद की राह बनाओ।

Advertisement

मम्मी को पसंद नहीं
खुशी कपूर ने आगे बोलते हुए कहा कि मेरे इस टैटू लव को जाह्नवी और मम्मी श्रीदेवी बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी, इसी पर जाह्नवी ने कहा कि खुशी अभी इन चीजों के लिये काफी यंग है। लेकिन वो बातें मेच्योर करती है। जब टैटू की बात चली, तो जाह्नवी ने कहा कि जब उनकी शादी हो जाएगी, तो वो अपने पति से टैटू बनवाने को कहेंगी, जिस पर लिखा होगा प्रॉपर्टी ऑफ जेके, ये पहली बार है जब दोनों बहन किसी शो में एक साथ नजर आई है, आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर को करण जौहर धड़क से लांच कर चुके हैं, तो खुशी भी बहुत जल्द करण जौहर की फिल्म से ही डेब्यू करने वाली है, जल्द ही इसका ऐलान किया जाएगा।