पांच को किया डेट, 48 साल में बॉयफ्रेंड से की सगाई, पूजा बेदी की दूसरी शादी पर बेटी ने कहा था ये..

एक्‍ट्रेस पूजा बेदी की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रहती हैं, हालांकि उनके 5 अफेयर से लेकर उनकी शादी के किस्‍से है ही इतने रोचक । इस आर्टिकल में ये भी जानें कि इन सब पर उनकी बेटी अलाया का क्‍या कहना है ।

New Delhi, May 11 : आमिर खान के साथ फिल्म से डेब्‍यू करने वालीं एक्‍ट्रेस पूजा बेदी रातों रात स्‍टार बन गईं थी, फिल्‍म में उनका किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था । पूजा बेदी मशहूर एक्‍टर कबीर बेदी की बेटी हैं । इस वजह से भी उन्‍हें इंडस्‍ट्री ने खूब चाहा । लेकिन पूजा बेदी की पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही । उनका नाम एक – दो नहीं 5 लोगों के साथ जुड़ा । हालांकि पूजा अब भी अपना सिंगल स्‍टेटस ही इंज्‍वॉय कर रही हैं, वैसे उनके ब्‍वॉयफ्रेंड भी हैं लेकिन शादी का कोई इरादा नहीं ।

Advertisement

पूजा बेदी और आदित्य पंचोली
पूजा बेदी और आदित्य पंचोली के अफेयर के किस्से एक समय काफी चर्चा में रहे । हालांकि आदित्य शादीशुदा थे, लेकिन उनकी शादीशुदा    जिंदगी ठीक नहीं चल रही थी । इसी दौरान आदित्य और पूजा बेदी की दोस्ती हुई । खबरों के मुताबिक पूजा ने आदित्य से तब नाता तोड़ा जब उन्‍हें पता चला कि आदित्य ने उन्हें धोखा दिया औऱ उनकी 15 साल की नौकरानी से भी छेड़छाड़ की ।
पूजा और फरहान फर्नीचरवाला
इसके बाद पूजा और फरहान फर्नीचरवाला के चर्चे हुए, दोनों ने 3 साल डेट किया और 1994 में शादी कर ली । फरहान से शादी करने के लिए पूजा ने अपने धर्म का भी परिवर्तन भी कर लिया । इनके 2 बच्चे हुए, लेकिन शादी लंबा नहीं चली । 2003 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक भी ले लिया।

Advertisement

हनीफ हिलाल, विक्रमादित्‍य और आकाशदीप के साथ रिश्‍ता
साल 2003 में पूजा बेदी ने नच बलिए 3 में काम किया था, इस दौरान हनीफ हिलाल उनके कोरियो पार्टनर बने । दोनों काफी करीब आ गए थे । लेकिन साल 2008 में ये अलग हो गए । इसके बाद पूजा का विक्रमादित्य और आकाशदीप के साथ नाम जुड़ा । विक्रम के साथ जहां 18 महीने तक अफेयर रहा, वहीं आकाश दीप संग उनकी दोस्ती रिएलिटी शो बिग बॉस में हुई थी । इन दिनों पूजा का नाम मानेक कॉन्‍ट्रेक्‍टर से जुड़ा हुआ है । पूजा अपनी लाइफ बिंदास तरीके से जीती आई हैं और अब भी वो इसे इंज्‍वॉय कर रही हैं । उनके सोशल मीडिया हैंडल काफी हैप्‍पी और हैपनिंग नजर आते हैं ।

Advertisement

अलाया ने मां के तलाक पर ये कहा
पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला भी खूब चर्चा में रहती हैं । अपने मम्‍मी पापा और उनके अलगाव के बारे में अलाया कहती हैं –  जब मैं 5 साल की थी, तभी मेरे मम्मी-पापा अलग हो गए थे, मैं उस वक्त बहुत छोटी थी इसलिए मुझे  ज्यादा कुछ तो याद नहीं है लेकिन मेरा बचपन बहुत खुशी और लाड़-पाड़ से गुजरा है, क्योंकि मेरे मम्मी-पापा के बीच में आपस में जो कुछ भी हुआ हो, वो मेरे लिए तलाक के बाद भी साथ रहते थे, इसलिए मुझे मां-पापा से कोई शिकायत नहीं, उन्होंने मुझे कभी महसूस नहीं कराया कि हमारे जीवन में कुछ बुरा हुआ है।

ब्‍वॉयफ्रेंड को लेकर क्‍या बोलीं अलाया ?
अलाया की मां का ब्‍वॉयफ्रेंड है तो वहीं पिता फरहान ने फातिमा से दूसरी शादी की है । अलाया ने इस पर कहा – ‘मेरे पिता की दूसरी शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा है ‘जान’ । मैं उसे बहुत प्यार करती हूं, लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरी, मेरी सौतेली मां से कैसी बनती है, तो मैं हमेशा कहती हूं कि मुझे वो पसंद हैं, मां के बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ भी मेरा रिश्ता बहुत अच्छा है और इसलिए मैं उनके साथ हमेशा खुश रहती हूं, इसके अलावा मैं इससे ज्यादा कुछ सोचती नहीं हूं ।