टूटी शादियों और पतियों से अलगाव पर छलका श्‍वेता तिवारी का दर्द, बेटी पलक ने भी खोला मां का राज

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्खियों में रहती है, दो शादी टूटना, पतियों से तलाक, सिंगल मदर, बोल्‍ड रोल और भी ना जाने क्‍या-क्‍या । हाल ही में श्‍वेता ने इन सब पर खुलके बात की ।

New Delhi, May 11 : टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी जितना अपने एक्टिंग टैलेंट के लिए इंडस्‍ट्री में जानी जाती हैं उससे कहीं ज्‍यादा लोगों को उनकी पर्सनल लाइफ में इंट्रस्‍ट हैं । श्‍वेता की दो अधूरी शादियां, उनके साथ हुई घरेलु हिंसा की घटनाएं, बेटी पलक को लेकर वो अकसर ही खबरों में आ जाती हैं । लेकिन श्‍वेता भी इन सब बातों से हारती नहीं है, घुटने नहीं टेकती हैं । वो हर बार एक मजबूत औरत बनकर इन सब बातों का सामना करती हैं । अपनी पर्सनल लाइफ के उतार-चढ़ावों पर हाल ही में श्‍वेता तिवारी ने दिल खोलकर बात की और उनकी बेटी ने भी मां को लेकर काफी कुछ कहा ।

Advertisement

दूसरे पति से अलगाव पर बोलीं श्‍वेता तिवारी
टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव से अलगाव के बारे में खुलकर बात की । पिंकविला से बातचीत में श्‍वेता ने मन की बात   कही – मेरे पास वक्त नहीं है कि मैं पति से अलगाव के बाद चिंता में पड़ जाऊं या फिर गम में डूब । मेरी निजी जिंदगी मुश्किल दौर से गुजर रही है और इसका उन्हें ख्याल रखना ही पड़ेगा । श्‍वेता ने आगे कहा – मेरे ऊपर कई जिम्मेदारियां हैं । मुझे कई लोगों का ख्याल रखना है । मैं स्ट्रेस में या दुख में नहीं डूब सकती ।

Advertisement

मेरे घर के लिए औरत- मर्द दोनों मैं ही हूं : श्‍वेता
श्‍वेता तिवारी ने कहा –  मेरी बेटी, मेरा बेटा पूरा घर मुझे ही देखना पड़ रहा है । घर में कमाने वाली सिर्फ मैं ही हूं ।  मैं अपने घर की मर्द और औरत दोनों हूं ।  वहीं इस मुश्किल समय में उनकी बेटी पलक उनके साथ है । पलक ने भी इस इंटरव्‍यू में मां के बारे में कई बातें कहीं । उन्‍होने कहा कि – ‘मेरी मां बहुत ही मजबूत महिला हैं । मेरी मां ही नहीं उन जैसी मजबूत महिलाओं को किसी सपोर्ट की जरूरत नहीं है । लेकिन मैं भी अपनी ओर से सब कुछ करूंगी जो मुझे करना चाहिए ।

Advertisement

पलक ने मां के बारे में खोले राज
पलक के मुताबिक उनकी मां एक रॉक सॉलिड इंसान हैं । वो एक बेहद मजबूत महिला हैं । पलक ने पिंकविला से बातचीत में कहा – ‘मुझे मां पर गर्व है। मुझे लगता है कि बड़े होने के दौरान, जब मेरी मां एक पैरेंट्स-टीचर मीटिंग के लिए आती थी, तो मुझे बहुत गर्व होता था। इस तरह से महसूस करने के लिए आपके माता-पिता का एक्टर होना या सुपर फेमस होने की जरुरत नहीं है। पलक ने आगे कहा –  ‘उन्होंने व्यक्तिगत लड़ाइयों का सामना किया है । मैंने उन्हें हर चीज से गुजरते देखा है। जिस तरह की चीजों को मैंने उनके साथ देखा है, उनमें से कई की तो मैं अभी भी खोज कर रही हूं, और जितना अधिक मैं इसके बारे में सीखती हूं, उतना ही मैं पसंद करती हूं, कैसे वह समझदार है? वह कैसी है?

https://www.instagram.com/p/B9DuaGFHXoX/