ऐसा है दिल्‍ली में सोनम कपूर आहुजा का ससुराल, तस्‍वीरें देखकर देखते रह जाएंगे, महल से कम नहीं

सोनम कपूर का दिल्ली वाला घर देखकर आप भी कहेंगे, क्‍या आलीशान बंग्‍ला है । तस्‍वीरें खुद सोनम ने शेयर की हैं ।

New Delhi, May 12 : सोनम कपूर भी दूसरे सेलेब्‍स की ही तरह लॉकडाउन में लाइफ इंज्‍वॉय कर रही हैं । पति आनंद आहुजा के साथ उनकी जिंदगी बिंदास कट रही है । लॉकडाउन से ठीक पहले वो लंदन से दिल्‍ली लौटीं थीं, और यहीं उन्‍होने खुद को क्‍वारंटीन भी कर लिया था । तब से अब तक सोनम यहीं हैं । सोनम ने अपने दिल्‍ली वाले घर की कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे कि वाह क्‍या घर है ।

Advertisement

सोनम के सुसराल का आलीशान घर
सोनम कपूर ने अपने घर के लॉन, बेडरूम, स्‍टडी, किचन, गार्डन से लेकर कई तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं । इन तस्‍वीरों में उनके खूबसूरत घर की झलक    उनके फैंस को मिली है । इन सारी तस्‍वीरों को सोनम ने ‘स्नैपशॉट्स ऑफ क्वॉरंटीन’ कहकर शेयर किया है । सोनम की शेयर की हुई तस्वीरों में आनंद आहूजा कई जगह अकेले ही नजर आ रहे हैं तो कुछ में सोनम भी उनके साथ हैं।

Advertisement

आनंद आहुजा का पुश्‍तैनी घर
दिल्‍ली वाले इस आलीशान घर में बड़ा सा गार्डन एरिया भी है । जहां आनंद एक्‍सरसाइज करते हुए नजर आए हैं । यहां हरियाली ही हरियाली है । जानकारी के मुताबिक आनंद आहुजा का पुश्तैनी घर आनंद के दादा हरीश आहूजा ने दिल्ली के लुटियन्स जोन में बंगला खरीदा था, जिसकी कीमत 173 करोड़ रुपए है। यह घर 3170 सक्वॉयर फीट के एरिया में फैला हुआ है। लुटियन्स जोन के अलावा दिल्ली के गोल्फ लिंक में भी आनंद आहूजा का एक और घर है।

Advertisement

बेडरूम से बड़ा किचन
इस घर के हर हिस्‍से में आलीशानता झलकती है । सोनम कपूर का किचन, जो बेडरूम से कम बड़ा नहीं है । सोनम इन दिनों क्वॉरंटीन में इस किचन में ही कुकिंग को भी जमकर इंजॉय कर रही हैं । उनके बेडरूम का नजारा उतना ही शानदार है । वेल आपको बता दें इसी महीने सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को 2 साल पूरे हुए हैं और खास बात ये कि वो एक दूसरे के साथ ढेर सारा समय बिता रहे हैं ।

बिजनेसमैन फैमिली से हैं आनंद
सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा एक नामी बिजनसमैन हैं, और उनका परिवार भी व्‍यापार जगत से ही संबंध रखता है । आनंद के पास भारत में ही नहीं बल्कि मुंबई और लंदन में भी अपनी प्रॉपर्टी है। आहूजा फैमिली के नाम से देश में एक बड़ी  एक्सपोर्ट कंपनी है, जो GA, Tommy Hilfiger जैसे कई ब्रैंड्स के साथ डील करती है। इसके साथ ही उनकी अपनी क्लोदिंग लाइन है, ब्रैंड ‘Bhane’ के सीईओ और को-फाउंडर आनंद ही हैं । आनंद आहूजा एक मल्टी ब्रैंड जूतों की कंपनी वेज नॉन-वेज के भी ओनर हैं ।