इरफान-ऋषि के बाद बॉलीवुड से आई एक और बुरी खबर, आमिर खान को तगड़ा झटका

अमोस की मौत हार्ट अटैक से हुई है, उन्हें होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होने आखिरी सांस ली।

New Delhi, May 13 : बीते महीने फिल्म इंडस्ट्री ने दो दिग्गज एक्टरों इरफान खान और ऋषि कपूर को खो दिया था, अब इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है, सुपरस्टार आमिर खान के असिस्टेंट अमोस का निधन हो गया है, अमोस और आमिर खान का काफी लंबा साथ था, जिसकी वजह से आमिर खान को भी गहरा सदमा पहुंचा है, इतना ही नहीं पूरे फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Advertisement

60 साल के थे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमोस बीते 25 सालों से आमिर खान के असिस्टेंट थे, उनकी उम्र करीब 60 साल थी, उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी, जिसके बाद मिस्टर परफेक्सनिस्ट और उनकी पत्नी किरण राव तथा उनकी टीम के लोगों ने तुरंत अमोस को अस्पताल भेजा, जहां उन्होने आखिरी सांस ली।

Advertisement

हार्ट अटैक से मौत
बताया जा रहा है कि अमोस की मौत हार्ट अटैक से हुई है, उन्हें होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होने आखिरी सांस ली, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके निधन की जानकारी आमिर खान के साथ फिल्म लगान में काम कर चुके करीम हाजी ने दी है, उन्होने बताया कि सुबह अचानक अमोस गिर पड़े, जिसके बाद आमिर खान और उनकी पत्नी किरण ने तुरंत टीम के लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचवाया।

Advertisement

हाल ही में दादा बने थे
आपको बता दें कि अमोस हाल ही में दादा बने थे, उनके परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं, करीम हाजी ने पीटीआई से कहा कि अमोस ने आमिर खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम किया था, वो व्यवहार में बेहद सहज और सरल थे, वो दिल के शानदार इंसान थे, मेहनती होने के साथ-साथ जिंदादिल व्यक्ति भी थे। करीम ने कहा कि उनका निधन इसलिये चौंकाने वाला था, क्योंकि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी, लेकिन अचानक उनके गुजर जाने की खबर ने सबको हिला कर रख दिया है।