‘भल्‍लालदेव’ ने कर ली सगाई, राज खोला तो इस एक्‍ट्रेस ने कहा ‘मैं तो मर ही गई’  

‘बाहुबली’ फेम ‘भल्लालदेव’ यानी कि एक्‍टर राणा दग्गुबाती ने सगाई अनाउंस कर दी है, ये खबर सुनकर उनके करीबी सोशल मीडिया पर उन्‍हें बधाई देने उमड़ पड़े हैं ।

New Delhi, May 13 : इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री में इतिहास रचने वाली फिल्‍म ‘बाहुबली’ के सभी एक्‍टर्स चर्चा में भी रहे और बेहद मशहूर भी हुए । फिल्‍म में ‘भल्‍लालदेव’  का किरदार निभाने वाले तेलगु सुपरस्टार राणा दग्‍गुबाती को भी ढेर सारा प्‍यार फैंस से मिला, लेकिन अब उन्‍हें उनकी लाइफ का असली प्‍यार मिल गया है । राणा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जारी की है । उन्‍होने बताया है कि उन्‍होने अपने प्‍यार से पूछ और उन्‍होने उनके लिए हां कह दी है ।

Advertisement

मिहिका बजाज के साथ हुई सगाई
राणा दग्‍गुबाती ने इस पोस्‍ट के जरिए अपना और गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज का रिश्‍ता सार्वजनिक कर दिया, उन्‍होने अपनी सगाई की जानकारी   दी जिसके बाद उन्‍हें ढेर सारी बधाईयां मिलनी शुरू हो गई । राणा ने मिहिका बजाज के साथ इंस्टाग्राम पर एक तसवीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, “और उसने हां कह दिया है.” इसे साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया । इस पोस्ट पर उनके फैंस ही नहीं बल्कि उनके करीबी दोस्‍त, पर्दे के साथी सभी बधाई दे रहे हैं ।

Advertisement

बधाईयों का चला दौर
राणा की दोस्‍त और साउथ की एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने लिखा –  ‘मर गई मैं तो।’ जबकि अन‌िल कपूर ने उन्‍हें बधाई देते हुए लिखा, ‘बधाई हो मेरे हैरदराबादी बच्चे, मैं बहुत खुश हूं. दोनों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं.’ जबकि तमन्ना भाटिया, कियारा आडवाणी ने लिखा –  ‘बधाई हो’ ।  सुशांत सिंह राजपूत ने बधाई देते हुए लिखा – ‘बधाई हो भाई. बहुत अच्छे।’ वहीं कीर्ति खरबंदा ने कहा – ‘राणा ये जानकर आपके लिए मुझे बहुत खुशी हुई. बधाई.’ राण के फैन्‍स भी अपने फेवरेट स्‍टार को बधाई देते हुए नहीं थक रहे । राणा के लिए ये सबसे बड़ी खुशी का मौका है ।

Advertisement

कौन हैं मिहिका बजाज ?
आपको बता दें कि मिहिका बजाज हैदराबाद की रहने वाली हैं । मिहिका पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं । वो एक इवेंट प्लानर भी हैं । मिहिका मुंबई में ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की मालकिन हैं । मिहीका ने लंदन की चेल्सा यूनिवर्सिटी से आर्ट और डिजाइन में पोस्‍ट ग्रेजुएशन की है । वो बॉलीवुड में सोनम कपूर की अच्छी दोस्त हैं । अकसर वो अपनी और सोनम की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं । बात करें राणा की तो वो हिंदी समेत साउथ की फिल्‍मों के सुपरस्‍टार हैं । 2011 में पहली बार बिपाशा बसु के साथ ‘दम मारो दम’ फिल्म में नजर आए थे । उसके बाद उन्‍होने कई ऐसी फिल्‍में की, जिनमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई ।