ऋषि कपूर की 13वीं: बेटी रिद्धिमा हुई भावुक, रणबीर गर्लफ्रेंड संग पहुंचे, तस्‍वीरें आईं सामने

ऋषि कपूर की तेरहवीं में कपूर परिवार के अलावा भी कुछ और सदस्‍य नजर आए । इस विशेष मौके की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया में आई हैं ।

New Delhi, May 13 : ऋषि कपूर को दुनिया से गए 13 दिन हो गए हैं, परिवार ने करीबियों के साथ मिलकर उनकी 13वीं की रस्‍म पूरी की । इस मौके पर उनकी बेटी जहां बेहद भावुक हो गईं तो वहीं कुछ और तस्‍वीरें भी सामने आई हैं । मंगलवार को तेरहवीं का ये कार्यक्रम हुआ जिसमें बहुत ही कम लोग शामिल हुए, बेटी रिद्धिमा कपूर ने इस मौके की दो तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं । जिन्‍हें देखकर साफ नजर आ रही है कि वो अपने पिता को कितना मिस कर रही हैं ।

Advertisement

रिद्धिमा ने तस्‍वीर की शेयर
ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर दो तस्‍वीरें शेयर की हैं । एक में वो अपने पिता की फूल माला चढ़ी तस्‍वीर के साथ नजर आई हैं तो वहीं एक में अपने भाई के साथ पूजा में बैठी हुई दिखी हैं । रिद्ध‌िमा ने लिखा, ‘आपको हमेशा याद कर रही हूं पापा.’ साथ ही उन्होंने दूसरी तस्‍वीर में यह भी लिखा, ‘आपकी लेगेसी हमेशा बरकरार रहेगी. हम आपसे प्यार करते हैं.’

Advertisement

आलिया के साथ पहुंचे रणबीर
वहीं 13वीं के इस कार्यक्रम में रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ नजर आए । वो खुद गाड़ी ड्राइव करते हुए वहां पहुंचे थे । आलिया उनके बगल की को ड्राइवर वाली सीट पर बैठीं थीं । आलिया और रणबीर दोनों ने ही मास्‍क पहना हुआ था । आलिया रणबीर के साथ ऋषि कपूर के अस्थि विसर्जन में भी शामिल होने बाणगंगा पहुंची थीं । यहां उनके दोस्‍त अयान मुखर्जी भी नजर आए थे ।

Advertisement

ये लोग हुए शामिल
कपूर परिवार के इस दुख के मौके में उनके कुछ करीबी ही शामिल हो पाए । यहां करिश्मा कपूर नजर आईं, आदर जैन, अरमान जैन, रीमा जैन के अलावा अनीषा मल्होत्रा भी पहुंची थी । वहीं रणधीर कपूर, बबीता संग यहां पहुंचे । इस मौके पर श्वेता बच्चन नंदा अपनी बेटी नव्या नंदा नवेली को लेकर पहुंची थीं । सभी की तस्‍वीरें सामने आई हैं । आपको बता दें कि ऋषि कपूर को पिछले महीने की 30 तारीख को निधन हो गया था, वो 67 साल के थे । दो सालों से कैंसर से लड़ रहे ऋषि कपूर की तबीयत 29 अप्रैल को बहुत ज्‍यादा खराब हो गई थी ।