सलमान खान के नए गाने में उनकी बेटी बनी ये लड़की कौन है ? मां का नाम जानकर हैरान रह जाएंगे

इस गाने में सलमान ने उनकी बेटी को ये प्‍यारा सा रोल निभाने का मौका दिया । Actress ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इस गाने की तस्‍वीर शेयर की है । जिसमें वो सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं ।

New Delhi, May 13 : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का नया गाना तेरे बिना रिलीज हो गया है, और सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है । ये गाना सलमान खान ने ही गाया है और बेहद कम लोगों की मदद से तैयार किया गया है । लॉकडाउन के बाद से ही सलमान खान अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में हैं । उनके साथ उनके परिवार के सदस्‍यों के साथ जैकलीन फर्नाडीज, यूलिया वंतूर और वलूशा भी मौजूद हैं, जिनके बारे में कुछ समय बात पता चला । अब सलमान खान ने इस समय का फायदा उठाया और एक सॉन्‍ग तैयार कर फैन्‍स के लिए रिलीज कर दिया है । लेकिन इस गाने में सलमान की बेटी कौन बनी है, ये सवाल सबके मन में है ।

Advertisement

कौन है सलमान की ये बेटी ?
तेरे बिना गाने में सलमान खान और जैकलीन के बीच एक खूबसूरत रोमांटिक लव स्‍टोरी दिखाई गई है । कहानी ऐसे मोड़ पर खत्‍म होती है जहां   सलमान के साथ एक छोटी बच्‍ची रंगो से खेलती नजर आती है, ये उनकी बेटी के किरदार में ही है । लेकिन सलमान खान के फार्महाउस में शूट हुए इस गाने में नजर आने वाली ये बच्‍ची कौन सी चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट है और सलमान ने उसे कहां से ढूढा । ये सवाल सभी के मन में है ।

Advertisement

इनकी बेटी है ये बच्‍ची
दरअसल ये बच्‍ची है सिएना, और इनकी मा का नाम है वलूशा डिसूजा । जी हां, वही वलूशा जो सलमान के फार्महाउस पर इन दिनों समय बिता रही हैं । वलूशा यहां अपनी बेटी के साथ थीं, ये बात सभी नहीं जानते थे । इस गाने में सलमान ने उनकी बेटी को ये प्‍यारा सा रोल निभाने का मौका दिया । वलूशा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इस गाने की तस्‍वीर शेयर की है । जिसमें वो सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं ।

Advertisement

तलाकशुदा हैं वलूशा
वलूशा डिशूजा के पति मार्क रॉबिंसन टीवी एक्‍टर रह चुके हैं । दोनों के तीन बच्‍चे हैं और ये कपल साल 2013 में अलग हो चुका है । तीनों बच्‍चों के नाम शेनेल, ब्रुकलिन और सिएना है । तीनों में सबसे छोटी बेटी ने सलमान खान के साथ गाने में काम किया है । सलमान खान और सिएना की कैमिस्‍ट्री बहुत ही क्‍यूट लग रही है । सलमान का बच्‍चों के साथ ये अंदाज उनके परिवार के कई वीडियो में पहले भी सामने आता रहा है जिसे फैन काफी पसंद करते हैं ।

https://www.youtube.com/watch?v=Byu5vZdRWLs