प्रियंका चोपड़ा जोनस के घर से खुशखबरी, आने वाला है नन्‍हा मेहमान, बेबी बंप की तस्‍वीरें वायरल

जोनस परिवार में एक नन्‍हा मेहमान आने वाला है, इस खबर को सुनकर जोनस फैमिली के चाहने वाले बेहद खुश हैं । तस्‍वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं ।

New Delhi, May 14 : प्रियंका चोपड़ा जोनस के घर खुशियां आने वाली हैं, परिवार में एक बहुत बड़ी गुड न्‍यूज आई है । लॉकडाउन में जहां सब परेशान हैं, वहीं प्रियंका के घर से आई ये खबर खुश करने वाली है । दरअसल खबर ये है कि प्रियंका चोपड़ा जल्‍द ही चाची बनने वाली हैं, उनकी 24 साल की जेठानी सोफी टर्नर मां बनने वाली हैं । हॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोफी टर्नर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें वायरल हो गई हैं ।

Advertisement

सोफी टर्नर की तस्‍वीरें आई सामने
दरअसल पिछले कुछ समय से सोफी टर्नर की प्रेग्रेंसी की खबरें लगातार आ रहीं थीं, अब वो पहली बार पति जो जोनास के साथ बेबी बंप फ्लॉट करती दिखाई दीं हैं । फैंस को जैसे इसी तस्‍वीर का इंतजार था, सोशल मीडिया पर ये तस्‍वीरें तेजी से फैल गई हैं । इन तस्‍वीरों में सोफी अपने पति और पॉप सिंगर जो जोनस का हाथ थामे वॉक करती नजर आईं हैं ।

Advertisement

मास्‍क पहनकर वॉक
जो जोनस और सोफी टर्नर दोनों ने मास्‍क लगाया हुआ है, साथ ही गॉगल्‍स भी पहने हुए हैं । सोफी की बेबी बंप की तस्‍वीरें देखते ही उनके  फैन्‍स खुशी से झूम उठे हैं । बेबी टर्नर के आने की खुशी में उन्हें और जो को खूब बधाईयां दे रहे हैं । दरअसल इसी साल फरवरी में अचानक खबरें आई थीं कि सोफी चार महीनों से प्रेग्नेंट है और जल्द ही जो के बच्चे को जन्म देने वाली हैं । इन खबरों पर परिवार की ओर से कोई पुष्टि ना होने के कारण सच सामने नहीं आ रहा था ।

Advertisement

प्रियंका से 13 साल छोटी हैं सोफी
आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा की जेठनी सोफी टर्नर अभी महज 24 साल की ही हैं । प्रियंका 37 साल की हो चुकी हैं, और उनकी शादी निक जोनस से हुई है । आपको बता दें साल 2016 में ही सोफी और जो ने एक दूसरे के डेट करना शुरू किया था, जिसके बाद पिछले साल मई में दोनों ने लॉस वेगस में शादी कर ली । सोफी और प्रियंका के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है, दोनों अकसर ही सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें भी शेयर करती हैं ।