तापसी पन्‍नू की ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ तस्‍वीरें हुईं लीक, एक्ट्रेस का खुलासा परिवार ने लगा दी मुहर

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू की जव लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स लीक हो गए हैं । बैंडमिंटन खिलाड़ी के प्‍यार में पड़ चुकीं एक्‍ट्रेस की अब कुछ तस्‍वीरें लीक हो गई हैं ।

New Delhi, May 16 : तापसी पन्‍नू बॉलीवुड वुमेन एम्‍पॉवरमेंट का नया चेहरा हैं, एक के बाद हिट फिल्‍म दें रहीं तापसी हटकर सब्‍जेक्‍ट चूज कर रही हैं । नाम शबाना से लेकर हालिया रिलीज थप्‍पड़ तक हर फिल्‍म में उनकी नैचुरल और वास्‍तविक एक्टिक की तारीफ ही हुई है । वेल, तापसी पन्‍नू की फिल्‍मी जिंदगी से इतर उनकी निजी जिंदगी में भी कुछ खास हो रहा है । तापसी ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को लेकर कई बातें कहीं हैं साथ ही उनकी कुछ तस्‍वीरें भी सामने आई हैं ।

Advertisement

बैडमिंटन खिलाड़ी से हो गया है प्‍यार
बॉलीवुड की इस सूरमा एक्‍ट्रेस को डेनिश बैडमिंटन प्‍लेयर माथियास बो से प्‍यार हो गया है । दोनों की कई सारी तस्‍वीरें सोशल   मीडिया में लीक हो गई हैं । तापसी इन तस्‍वीरों में माथियास के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करते हुए देखी जा सकती हैं । उन्‍हें कुछ रेस्‍टोरेंट्स के बाहर माथियास के साथ स्‍पॉट किया गया है ।

Advertisement

कौन हैं माथियास बो ?
माथियास बो डेनमार्क के रहने वाले हैं और एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं । 39 साल के माथियास यूरोपियन खेलों के गोल्‍ड मेडलिस्‍ट हैं । उन्‍होने 2012 और 2017 में यूरोपियन चैंपियनशिप अपने नाम की है । 2012 समर ओलंपिक में माथियास ने सिल्‍वर मेडल अपने नाम किया है । तापसी और माथियास की मुलाकात उनकी बहन शगुन के कारण हुई । एक बैडमिंटन ज्‍वॉइंट लीग के लिए तापसी और माथियास पहली बार मिले थे और एक्‍ट्रेस को उनसे प्‍यार हो गया था ।

Advertisement

इंटरव्‍यू में कही दिल की बात
पिंकविला के रिपोर्ट के मुताबिक तापसी पन्‍नू ने इंटरव्‍यू में अपने रिश्‍ते के बारे में बात करते हुए कहा – ‘ मैं किसी से कुछ भी छिपाना नहीं चाहती । मुझे अपने जीवन में किसी का होना स्वीकार करने पर गर्व है ।  लेकिन हाँ, उसी समय, मैं सिर्फ सुर्खियों बटोरने के लिए इस बारे में बात नहीं करूंगी, मैं नहीं चाहती कि मेरे काम को लेकर कोई समझौता किया जाए या एक एक्टर के रूप में मेरी इमेज को खराब किया जाए, मैंने कड़ी मेहनत से एक मुकाम हासिल किया है।’

परिवार है साथ :तापसी
तापसी ने इंटरव्‍यू में बताया कि उनके परिवार को उनके ब्‍वॉयफ्रेंड के बारे में सब पता है । तापसी ने कहा कि –  ‘मेरे जीवन में कोई है और मेरे परिवार को इसके बारे में पता है । यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि मेरा परिवार- मेरी बहन और मेरे माता-पिता सभी – उस इंसान को पसंद करते हैं, जिसके साथ मैं हूं।’ वहीं तापसी की मां, निर्मलजीत पन्नू ने कहा – “हां, मैं उस पर पूरी तरह से भरोसा करती हूं और जिसे भी उसने खुद के लिए चुना है, हम उसके फैसले के साथ हैं । हम उसका समर्थन करेंगे।”