इस बॉलीवुड एक्टर की मां को हुआ कोरोना, जब अस्पताल में नहीं मिला बेड तो संजय दत्त ने की मदद

कोरोना वायरस से बॉलीवुड भी अछूता नहीं है । बॉलीवुड के एक एक्‍टर की मां को कोरोना संक्रमण हो गया था । एक्‍टर ने बताया कितनी मुश्किलें रहीं ।

New Delhi, May 18 : पूरा देश कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहा है । लॉकडाउन का चौथा चरण शुरू हो चुका है लेकिन मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं । अस्‍पतालों में कोरोना वायरस से जुड़े मरीजों की भीड़ है, आए दिन नए मामले आ रहे हैं, बढ़ कर आ रहे हैं । इस बीच एक खबर बॉलीवुड से भी आई, एक्‍टर सत्यजीत दुबे  की 54 साल की मां कोरोना टेस्‍ट में पॉजिटिव पाई गई । लेकिन उनकी मां के लिए अस्‍पताल में बेड नहीं मिल पाया, बड़ी मशक्‍कत करनी पड़ी उन्‍हें इलाज के लिए ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर शेया की पोस्‍ट
सत्‍यजीत दुबे ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा किया कि उनकी मां को मुंबई के एक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है । उन्‍होने    ये भी बताया कि उनकी मां को अस्पताल में बेड मिलने पर भी किस तरह परेशानी हुई ।  इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने कहा कि उनकी मां को माइग्रेन की समस्या हो गई है और लगभग एक सप्ताह पहले तेज बुखार आया था । उन्‍हें ठंड लगना, उल्टी आना और शरीर में दर्द जैसी परेशानियां भी शुरू हो गईं ।

Advertisement

कोरोना पॉजिटिव निकला टेस्‍ट
मां के लक्षण देखते हुए जब उनका टेस्‍ट कराया तो वो कोरोना पॉजिटिव निकलीं । टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मां को भर्ती करवाने के लिए बेड नहीं मिल रहा था, जिसके बाद उन्हें अपने एक्टर होने की पहुंच का इस्‍तेमाल करना पड़ा । इस रिपोर्ट के मुताबिक सत्यजीत ने बताया – ‘एक बेटे के रूप में, मैं उन्हें आराम के मामले में सारा कंफर्ट देना चाहता था लेकिन अगर आप सामान्य स्थिति से गुजरते हैं, तो देखेंगे अभी अस्पतालों में बिस्तर ढूंढना असंभव है । भगवान का शुक्रिया है कि मैं जो काम करता हूं और जिन लोगों के साथ करता हूं इसका फायदा हुआ । मैंने कुछ लोगों को कॉल किया और उन्होंने मेरी मदद की।’

Advertisement

प्रस्‍थानम में कोस्‍टार थे संजय दत्‍त
उन्‍होने बताया कि फिल्‍म प्रस्‍थानम में सत्यजीत के को-स्टार्स रहे संजय दत्त, अली फजल, टिस्का चोपड़ा और अमितोष नागपाल ने उनकी मदद की । सत्‍यजीत ने अपने सभी दोस्तों, पड़ोसियों, बीएमसी, कोरोना वॉरियर्स और डॉक्टर्स को भी धन्यवाद कहा है । आपको बता दें सत्‍यजीत दुबे चाइल्‍ड एक्‍टर भी रह चुके हैं, कई टीवी सीरियल में काम करने के साथ ही अब वो फिल्‍मों में काम कर रहे हैं ।