परिवार समेत पैतृक घर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मुजफ्फरनगर पहुंचकर हो गए 14 दिन के लिए क्‍वारंटीन

लॉकडाउन में कई लोग हैं जो अपने पैतृक घरों को लौटना चाहते हैं, कुछ ऐसी ही खबर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर भी आ रही है । बताया जा रहा है नवाज अपने गृह नगर पहुंच गए हैं और क्‍वारंटीन हैं ।

New Delhi, May 18 : कोरोनावायरस के कारण देश लॉकडाउन में है, कई लोग अपने घरों से काम कर रहे हैं तो कुछ इंडस्‍ट्री ऐसी हैं जहां अभी काम शुरू नहीं हो सकता । फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम कब शुरू होगा, इस सवाल का जवाब अभी किसी के पास नहीं । यहीं वजह है कि अब एक्‍टर्स भी अपने गृह नगरों की ओर जा रहे हैं । खबर मिल रही है कि जाने-माने बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई  से मुजफ्फरनगर  पहुंच चुके हैं, और अपने गांव पहुंचकर 14 दिनों के लिए क्‍वारंटीन भी हो गए हैं ।

Advertisement

सड़क मार्ग से ही पहुंचे हैं घर
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नवाजुद्दीन सिद्दीकी लॉकडाउन के दौरान मुंबई से रवाना होकर अपने पुश्तैनी घर मुजफ्फरनगर पहुंच चुके हैं । खबर  है कि वो 11 मई को ही पहुंच गए थे, उनके साथ उनकी मां, भाई और भाभी भी हैं । नवाज   महाराष्‍ट्र सरकार की अनुमति लेकर ही मुंबई से बाहर निकले । खबर के अनुसार वो अपने वाहन से सड़क मार्ग के जरिए घर लौटे हैं । कोरोना के खतरे के कारण रास्ते में उन्हें जगह-जगह रोक कर थर्मल स्‍कैनिंग जैसे जरूरी एहतियात भी लिए गए ।

Advertisement

घर पहुंचते ही क्‍वारंटनीन
बताया जा रहा है नवाज अपने घर घर पहुंचते ही नियमों के अनुसार 14 दिनों के लिए क्‍वारंटीन हो गए । दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना संक्रमण टेस्ट नवाज और उनके परिवार के सभी सदस्यों ने मुंबई में ही करा लिए थे । सभी की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद बाहर जाने का फैसला लिया गया । रास्ते में कुछ स्थानों पर उन्‍हें स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और पुलिस को भी मेडिकल रिपोर्ट भी दिखानी पड़ी । जब वो घर पहुंचे तो भी उनकी जांच की गई ।

Advertisement

पुलिस की ओर से आई जानकारी  
बुढाना पुलिस सर्क के एसएचओ खुशपाल सिंह ने मीडिया को बताया कि एक्‍टर अपने घर पर पहुंच गए हैं, उन्‍हें स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की ओर से सभी जरूरी हिदायतें दे दी गई हैं । उन्‍हें 14 दिनों के लिए क्‍वारंटीन रहने के लिए कहा गया है । आपको बता दें नवाजुद्दी सिद्दीकी जल्‍द ही घूमकेतू में नजर आएंगे, ये जी5 पर रिलीज होगी । इसमे अनुराग कश्‍यप, ईला अरुण, रघुबीर यादव, स्‍वानंद किरकिरे और रागिनी खन्‍ना भी नजर आएंगी । साथ ही अमिताभ, रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्‍हा के भी स्‍पेशल अपीयरेंस है ।