Video: नीरू बाजवा ने डिलीवरी के तुरंत बाद के वीडियो किए शेयर, जुड़वा बेटियों को दिया था जन्‍म

पंजाबी फिल्मों की मशहूर एक्‍ट्रेस नीरू बाजवा ने कुछ समय पहले ही जुड़वा बेटियों को जन्‍म दिया है, नीरू ने अब कुछ खास वीडियो शेयर किए हैं ।

New Delhi, May 18: पंजाबी फिल्‍मों की मशहूर एक्‍ट्रेस नीरू बाजवा फरवरी महीने में जुड़वा बेटियों की मां बनी हैं । 39 साल की एक्‍ट्रेस ने अपने इन खूबसूरत लम्‍हों की कुछ प्‍यारी सी तस्‍वीरें शेयर की हैं । नीरू ने वीडियो और तस्‍वीरें दोनों ही शेयर किए हैं । उनका एक वीडियो उनकी डिलीवरी से पहले का है तो एक डिलीवरी के बाद का जुड़वा बेटियों के साथ है । आगे देखें ये दोनों वीडियो और नीरू ने क्‍या कहा है वो भी पढ़ें ।

Advertisement

बेबी बंप के साथ नीरू का हेयर केयर वीडियो
नीरू बाजवा ने हाल ही में जो वीडियो शेयर किया है वो डिलीवरी से पहले का है । इस वीडियो में नीरू बेबी बंप में नजर आ रही हैं । साथ   में उनकी बहन नजर आ रही हैं जो उनके बाल संवार रही हैं । नीरू ने बताया कि वो डिलीवरी से एक हप्ते पहले ही अस्‍पताल पहुंच गई थीं, उन्‍हें कुछ परेशानी हो गई थी जिसकी वजह से उन्‍हें असपताल में भर्ती होना पड़ा ।

Advertisement

बेटियों के साथ नीरू बाजवा
नीरू बाजवा ने अपने दूसरे वीडियो में नवजात जुड़वा बेटियों की पहली तस्‍वीरें शेयर की हैं । इसके साथ ही उनकी बड़ी बेटी भी वीडियो में नजर आई हैं । नीरू ने बच्चियों को जन्‍म देने के बाद उन्‍हें होल्‍ड किया हुआ है । ये तस्‍वीरें नीरू ने एक वीडियो बनाकर अपलोड की हैं । नीरू के इस वीडियो को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं । इन वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं ।

Advertisement

1998 से फिल्‍मों में काम कर रही हैं नीरू
साल 1998 में फिल्‍मों में डेब्‍यू करने वालीं नीरू बाजवा ने दिगवंत एक्टर देव आनंद की फिल्म ‘सोलह बरस की’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी । नीरू पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं । वो अपने फैंस के साथ पर्सनल लाइफ के मोमेंट भी शेयर करती रहती हैं । आपको बता दें नीरू 7 फरवरी 2020 को दूसरी बार मां बनी हैं, इससे पहले उनकी एक और बेटी हैं । नीरू ने साल 2015 में इंडो कैनेडियन बिजनेसमैन हैरी जवांधा से शादी की थी । हैरी एक टैक्‍सी कंपनी के भी मालिक हैं ।