नुसरत भरूचा ने Parents से छुपकर शूट किया था ये गाना, पापा ने जब देखा तो छोटे कपड़ों पर पूछा ऐसा सवाल

जब गाना बाहर आया तो भी मैंने उन्हें नहीं दिखाया।’ जाहिर है नुसरत इस बार से डर रहीं थीं कि एक तो ये गाना शराब के लिरिक्‍स पर बेस्ड है…

New Delhi, May 18 : बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने एक से बढ़कर एक ऐसी फिल्‍मों में काम किया है जिससे वो यूथ के दिलों में उतर गई हैं । नुसरत लीक से हटकर एक्‍ट्रेस हैं, उनका लुक एकदम यूनीक है । यही वजह है कि लव रंजन की वो फेवरेट हिरोइन हैं । ‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ औऱ ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से उन्‍होने फैंस का खूब दिल जीता । एक्‍ट्रेस बोल्‍ड सीन्‍स से भी नहीं घबराती और डांस नंबर में भी बिंदास रहती हैं । लेकिन एक गाने के बारे में उन्‍होने अपने मां-बाप को भी नहीं बताया था ।

Advertisement

पापा ने पूछा था सवाल
पिंकविला को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने बताया फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी गाने को किस तरह उन्‍होने माता-पिता   से छिपाकर रखने की कोशिश की थी । एक्ट्रेस ने ये कहा कि जब ये गाना रिलीज हुआ तो भी उन्‍होने अपने घर पर इसके बारे में नहीं बताया था । लेकिन वो जब घर पहुंची तो उनके पैरेन्‍ट्स उनका वो वीडियो देख रहे हैं। नुसरत बताती हैं कि उस वक्त उनके पिता का रिएक्शन अजब गजब था।

Advertisement

फैमिली के रिस्‍पॉन्‍स का था डर
नुसरत ने इंटरव्‍यू में कहा कि ‘मैंने अपनी फैमिली को उस गाने तक के बारे में नहीं बताया था। मैं समझ नहीं पा रही थी कि वो क्या कहेंगे। जब गाना बाहर आया तो भी मैंने उन्हें नहीं दिखाया।’ जाहिर है नुसरत इस बार से डर रहीं थीं कि एक तो ये गाना शराब के लिरिक्‍स पर बेस्ड है उस पर उनका बेहद बोल्‍ड अवतार उनके पिता को अनईजी कर सकता है ।

Advertisement

नुसरत ने शेयर किया किस्‍सा
नुसरत ने कहा- ‘मैं प्रमोशन करके घर लौटी थी। मैंने तभी देखा मेरे माता पिता छोटे-छोटे पेग गाना टीवी पर देख रहे हैं। मैं एक दम चुप हो गई। मेरे पापा मेरी तरफ स्लो मोशन में देखने लगे औऱ उन्होंने मुझसे पूछा- क्या तुमने ब्रा पहनी हुई है? मैंने कहा-इसे ब्रालेट कहते हैं पापा। मैं उस समय सोच रही थी कि मैं क्या जवाब दूं।‘