अनुष्का ने लाइव वीडियो में सबके सामने पति विराट कोहली की खोल दी पोल, शूटिंग का किस्सा वायरल

फुटबॉल कप्तान सुनील ने जब विराट कोहली से बातचीत की, तो इस दौरान विराट ने अपने बचपन की कई पुरानी और मजेदार बातें साझा की।

New Delhi, May 19 : कोरोना लॉकडाउन की वजह से लोग अपने घरों में कैद हैं, ज्यादातर लोग सोशल मीडिया के माध्यम से एक-दूसरे से मिल रहे हैं। बॉलीवुड सितारे इन दिनों अपने घर पर हैं और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली इन दिनों सेल्फ आईसोलेशन में हैं, हाल ही में विराट कोहली ने फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री के साथ लाइव बातचीत की, जिसमें उन्होने कई मजेदार बातें साझा की, छेत्री इंस्टाग्राम पर इलेवनऑनटेन शो में होस्ट की भूमिका निभा रहे हैं, करीब 28 मिनट के इस एपिसोड को सुनकर आप भी हंसते-हंसेत लोट-पोट हो जाएंगे।

Advertisement

लंदन का किस्सा
फुटबॉल कप्तान सुनील ने जब विराट कोहली से बातचीत की, तो इस दौरान विराट ने अपने बचपन की कई पुरानी और मजेदार बातें साझा की, सुनील छेत्री ने विराट से लंदन वाले एक किस्से का जिक्र किया, जिसमें वो अनुष्का की शूटिंग देखने पहुंचे थे, लेकिन 5 मिनट बाद ही सोने चले गये थे, इस वाकये के बारे में बताते हुए विराट कोहली ने सफाई देने की कोशिश की, जिसके बाद अनुष्का ने उन्हें झूठा कहा।

Advertisement

5 मिनट में ही सो गये
सुनील छेत्री ने विराट कोहली से कहा कि आप अनुष्का का शूट देखने और उन्हें सपोर्ट करने के लिये लंदन और प्राग गये थे, आपने 5 मिनट शूट देखा, इसके बाद ओल्ड ट्रक रेस्टोरेंट में जाकर सो गये, वो आपका पूरा टेस्ट मैच देखती है, और वो भी तब जब आप बल्लेबाजी भी नहीं कर रहे होते हैं, और आप पांच मिनट में ही सो गये।

Advertisement

पत्नी बीच में ही बोल पड़ी
विराट इस वाकये पर सफाई देने की कोशिश कर रहे हैं, उन्होने जेट लेग की परेशानी बताया, जिसकी वजह से उन्हें नींद आ रही थी, विराट सफाई दे ही रहे थे, कि तभी बीच में अनुष्का की आवाज सुनाई दी झूठा… इसके बाद सुनील छेत्री बुरी तरह से हंसने लगे, इसके बाद कोहली ने उस दिन का किस्सा बताते हुए कहा कि वो होटल में सोने के लिये नहीं गये थे, बल्कि एक वैन में सोये थे, जो शूटिंग स्थल पर ही मौजूद थी, उन्होने आगे बताया कि मैंने एक शख्स को अनुष्का को इस बारे में बताने के लिये कहा था, लेकिन वो बताना भूल गया, जिसके बाद सेट पर काफी अफरातफरी मच गई थी, मैं होटल नहीं गया था बल्कि वहीं पर सोया हुआ था।