अफरीदी के ‘दुस्साहस’ पर जावेद अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, तो शहरी नक्लसियों को अशोक पंडित ने धो डाला

अशोक पंडित ने अफरीदी पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारी सेना और हमारे प्रधानमंत्री को गाली देते हुए शाहिद अफरीदी, ये वीडियो उस शहरी नक्सलियों के लिये है।

New Delhi, May 19 : भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने वाले पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी बुरी तरह घिर गये हैं, गौतम गंभीर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह और शिखर धवन ने अफरीदी को करारा जवाब दिया है। अब गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने अफरीदी का मजाक उड़ाते हुए फटकार लगाई है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

जावेद का ट्वीट
जावेद अख्तर ने ट्विटर पर लिखा है, मैंने शाहिद अफरीदी के उपदेश को देखा, कितना मजेदार है, उस आदमी के पास हमें ज्ञान देने का दुस्साहस है, कि धर्म और राजनीति को मिक्स नहीं करना चाहिये, गीतकार ने ये भी कहा कि एक कहावत है कि दूसरे की आंख का तिनका देखने वाले खुद अपनी आंख का शहतीर नहीं देखते।

Advertisement

अशोक पंडित ने भी बोला हमला
फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने अफरीदी पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारी सेना और हमारे प्रधानमंत्री को गाली देते हुए शाहिद अफरीदी, ये वीडियो उस शहरी नक्सलियों के लिये है, जो कहते हैं कि खेल सीमाओं से परे हैं, और वो वहां पर अस्पताल बनाना चाबते हैं, पाकिस्तान एक आतंकवादी देश है और ऐसा ही रहेगा, शर्मा करो पाक।

Advertisement

क्रिकेटरों ने भी दिखाया आईना
अफरीदी के बयान पर भारतीय क्रिकेटरों ने भी उन्हें आईना दिखाया है, शिखर धवन ने ट्विटर पर लिखा, इस समय जब सारी दुनिया कोरोना से लड़ रही है, इस समय भी तुम्हें कश्मीर की पड़ी है, कश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगी, चाहे 22 करोड़ ले लो, हमारा 1 सवा लाख के बराबर है, बाकी गिनती अपने आप कर लेना।

क्या कहा था अफरीदी ने
पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी के खिलाफ जहर उगला था, उसने कहा था कि वो मजहबी बीमारी से पीड़ित है, अफरीदी ने पीओके जाकर ये बयान दिया था, कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में है, वो बीमारी मजहब की बीमारी है, वो उस बीमारी को लेकर सियासत कर रहे हैं, हमारे कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों पर जुल्म कर रहे हैं, उन्हें इसका जवाब देना होगा।