विद्या बालन और उनकी बहन दोनों एक ही शख्स से करने लगीं थीं प्‍यार, फिर हुई थी ऐसी हालत

विद्या बालन जल्‍द ही एनटीआर की बायोपिक में एनटीआर की पहली पत्नी के किरदार में नजर आएंगी । विद्या इस फिल्‍म के लिए अपना वजन भी बढ़ा रही हैं, जल्‍द ही उनकी फिल्‍म शकुंतला देवी भी रिलीज होने को है ।

New Delhi, May 19: हिंदी फिल्मों की शानदार, जानदार अभिनेत्रियों में सबसे टॉप पर आने वालीं विद्या बालन आज अपना 40वां जन्‍मदिन मना रही हैं । विद्या का अब तक का फिल्‍मी सफर शानदार रहा है, उन्‍होने कुछ ऐसी फिल्‍में की हैं जिन पर उन्‍हें भी गर्व है । विद्या की पर्सनल लाइफ भी अच्‍छी चल रही है, वो सिद्धार्थ रॉय कपूर की पत्‍नी हैं जो कि इंडस्‍ट्री के एक जाने – माने प्रोड्यूसर है । विद्या ने अब तक बेबी प्‍लानिंग नहीं की है, और ना ही वो अभी बच्‍चे के मूड में नजर आती हैं । बहरहाल शादी की बात हुई तो आपको बताते हैं कि विद्या बालन का पहला प्‍यार अधूरा रह गया था ।

Advertisement

विद्या बालन ने बताया सच
विद्या बालन ने अपनी लाइफ को लेकर ये सच एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया के शो नो फिल्‍टर नेहा में बताया था । उन्‍होने यहां अपनी लाइफ   के कई अहम राज खोले थे । विद्या ने यहां बताया था कि उन्होंने अपनी बहन के लिए इश्क की कुर्बानी दी थी । विद्या ने कहा था कि –  आपको पता है मैं शहीद की तरह महसूस करती हूं । क्योंकि जैसे ही मुझे पता चला कि वह असल में मेरी बहन को पसंद करता है और उन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया तो मैंने सोचा शायद यह मेरा जीजा बन सकता है । तो मैंने अपने प्यार का गला घोंटने का फैसला लिया ।

Advertisement

एनटीआर की बायोपिक में नजर आएंगी विद्या
आपको बता दें कि विद्या बालन जल्द ही एनटीआर की बायोपिक में एनटीआर की पहली पत्नी बसवतारकम नंदमुरी के किरदार में नजर आने वाली हैं । फिल्‍म के लिए वो अपने फिजीक पर काम कर रही हैं, विद्या को इस फिल्‍म के लिए अपना वजन बढ़ाना है । हाल ही में इस फिल्म से उनका पहला लुक जारी हुआ, जिसे काफी पसंद किया गया है । विद्या बालन की फिल्‍म शकुंतला देवी भी रिलीज होने वाली है ।

Advertisement

किए हैं बेहतरीन रोल
विद्या बालन ने इंडस्‍ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्‍म में काम किया है । उनकी अदाकारी ने इन फिल्‍मों में जान डाल दी । विद्या फिल्म की फिल्‍म तुम्हारी सुलु जबरदस्‍त हिट रही थी, उनके रेडियो जॉकी वाले किरदार को बहुत पसंद किया गया था । विद्या बालन का फिल्‍म मंगल मिशन वाला किरदार भी खूब पसंद किया । उनकी फिल्‍म कहानी एकदम अलग किरदार गढ़ती है । कुल मिलाकर विद्या बालन इंडस्‍ट्री की एक सशक्‍त महिला अभिनेत्री हैं, जिनके दम पर महिला केन्द्रित फिल्‍मों को नया रूप मिला है ।