लॉकडाउन के बीच नवाजुद्दीन की पत्नी ने लिया तलाक का फैसला, एक्टर पर खुलकर बोली

वकील ने बताया कि पति-पत्नी के बीच रिश्ते में काफी समय से समस्या चल रही थी, जिसकी वजह से दोनों अलग रह रहे हैं, अब आलिया ने पति से तलाक लेने का फैसला लिया है।

New Delhi, May 19 : बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने 10 साल की शादी के बाद आखिरकार लॉकडाउन में ही अपने पति को तलाक के लिये लीगल नोटिस भेज दिया है, आलिया के वकील अभय सहाय ने साफ कहा कि चूंकि इस समय पोस्ट ऑफिस बंद है, स्पीड पोस्ट से नोटिस नहीं भेजा जा सकता, इसलिये एक्टर को व्हाट्सएप्प के जरिये नोटिस भेजा गया है, इसके साथ ही नवाजुद्दीन की पत्नी ने इस नोटिस पर कहा कि इसके अलावा उनके पास कोई चारा नहीं था, ये दोनों पति-पत्नी लंबे समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं, नवाज के बच्चे भी उनकी पत्नी के पास ही रहते हैं, आलिया ने अपने बिगड़े हुए रिश्ते पर भी खुलकर बात की।

Advertisement

तलाक और मेंटनेंस के लिये नोटिस
आलिया के वकील ने साफ कहा कि उनकी क्लाइंट और नवाज की पत्नी ने ये नोटिस तलाक और मेंटनेंस के लिये भेजा है, वकील के अनुसार आलिया ने खुद भी नोटिस की कॉपी नवाज को व्हाट्सएप्प पर भेजी है, लेकिन नवाज ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है। वकील ने कहा कि उनकी क्लाइंट ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं, हालांकि स्टार एक्टर ने अपनी पत्नी के नोटिस का जवाब देना तक ठीक नहीं है, आलिया जवाब का इंतजार कर रही है।

Advertisement

रिश्ते में समस्या
वकील ने बताया कि पति-पत्नी के बीच रिश्ते में काफी समय से समस्या चल रही थी, जिसकी वजह से दोनों अलग रह रहे हैं, अब आलिया ने पति से तलाक लेने का फैसला लिया है । आलिया ने एक लीडिंग वेबसाइट से फोन पर बातचीत में कहा कि हमेशा रिश्ते कभी अच्छे थे ही नहीं, हमेशा हमारे रिश्तों में तनाव रहा, मैंने एक पत्नी की तरह बहुत सारी बातों को इग्नोर किया, वो सेलिब्रिटी है, अगर मैं इस बारे में बात करती, तो बात और ज्यादा बढती, संभलती नहीं। मैंने अपने रिश्ते को बचाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन कभी कोई पॉजिटिव एटीट्यूड मुझे नहीं दिखा।

Advertisement

किसी की फिक्र नहीं
आलिया ने कहा कि उन्हें ना तो मेरी और ना ही बच्चों की फिक्र है, हम काफी समय से अलग रह रहे हैं, बच्चे मेरे साथ हैं, इस लॉकडाउन में भी उन्होने मेरा या बच्चों का हाल तक नहीं पूछा, इसलिये मैंने इस बारे में लॉकडाउन में काफी गहराई से सोचा, मुझे लगा कि रिश्ते को सिर्फ पब्लिकली दिखाने के लिये रखने से बेहतर है कि अलग हो जाया जाए, इसलिये मैंने तलाक का फैसला लिया है।

बच्चे मेरे साथ ही रहेंगे
आलिया ने बताया कि मैंने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है, लेकिन अभी तक उनका कोई जवाब नहीं आया है, मैंने तय किया है कि इस समय यही बेहतर है, मेरी कोशिश है कि बच्चों की कस्टडी मुझे मिले, बच्चे मेरे साथ ही रहें। मालूम हो कि हाल ही में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार के साथ लॉकडाउन में मुंबई से यूपी के अपने गांव बुढाना पहुंच गये हैं, जहां नवाज और उनके पूरे परिवार को 14 दिनों के लिये होम क्वारंटीन कर दिया गया है।