फेमस फोटोग्राफर ने कंगना रनौत की बेहद बोल्‍ड फोटो कर दी पोस्‍ट, सोशल मीडिया का बढ़ गया पारा, कमेंट

कंगना रनौत की एक बेहद बोलड तस्‍वीर सोशल मीडिया में आ गई है, जिसने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है । अब इस पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं ।

New Delhi, May 20: सोशल मीडिया पर सभी सितारे तरह-तरह से फैंस से जुड़े हुए हैं । बात करें कंगना रनौत की तो वो लॉकडाउन से पहले ही अपने घर मनाली पहुंच गईं थीं । जिसके कारण उनका लॉकडाउन बेहद सुकून में बीत रहा है । कंगना सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से भी जुड़ी रहती हैं और मनाली में अपने अलग-अलग वीडियो के जरिए फैंस को कभी कोई मोटिवेशनल बात तो कभी किस्‍से आदि बताती रहती हैं । कंगना ने हाल ही में एक कविता आसमान भी पोस्‍ट की, लेकिन इस समय उनकी एक तस्‍वीर इंटरनेट पर छाई हुई है ।

कंगना रनौत की बेहद बोल्‍ड तस्‍वीर आई सामने
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रंगना रनौत बेहद बोल्‍ड किरदारों के साथ ही कुछ बोल्‍ड तस्‍वीरों के लिए भी चर्चा में रही हैं । कई सालों पहले खिंचवाई   गई उनकी एक तस्‍वीर वायरल हो गई है । ब्‍लैक एंड व्‍हाइट इस तस्‍वीर में कंगना का कॉन्फिडेंस नजर आ रहा है । लेकिन ये तस्‍वीर बोल्‍ड है । कुछ सालों पहले खींची गई इस तस्‍वीर के चलते कंगना विवादों में भी रहीं, उन पर काफी कमेंट भी हुए । आज भी इस तस्‍वीर को लेकर कमेंट आ रहे हैं, लेकिन अच्‍छे कमेंट ।

डब्‍बू रतनानी ने शेयर की तस्‍वीर
कंगना रनज्ञैत की ये तस्‍वीर फेमस फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी ने शेयर की है । उन्‍होने इस तस्‍वीर को कैप्‍शन दिया है – बी यू, यानी कि तुम बनो । मतलब है कि आप जो हैं वो बने, बनावटी ना रहें । कंगना पर ये कैप्‍शन सटीक बैठता है, कंगना रनौत ने ने इस इंडस्‍ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है । परिवारवाद से लड़कर कंगना एक सशक्‍त महिला अभिनेत्री बनी और कई मजबूत फिल्‍में बनाई ।

कविता की शेयर
दो दिन पहले ही कंगना रनौत ने अपने होम टाउन मनाली से एक कविता शेयर की है । उन्‍होने इसे आसमान नाम दिया है । इस कविता की पंक्तियां लोगों के दिलों को छू रही हैं । कंगना ने ये कविता एक वीडियो फॉर्म में शेयर की है, जिसमें उनके कुछ वीडियो भी नजर आ रहे है, साथ ही नीला बादलों वाला आसमान जैसे बहुत कुछ कह रहा है । कंगना का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है ।