लॉकडाउन में दुल्‍हन बनी सपना चौधरी, तस्‍वीरें देखकर दीवानों की निकली आह

सपना चौधरी दुल्‍हन बन गई हैं, उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं । फैंस उनसे उनके दूल्‍हे का नाम पूछ रहे हैं ।

New Delhi, May 20 : इस लॉकडउान में सेलेब अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव हैं । सपना चौधरी भी सेलिब्रिटी से कम नहीं । बिग बॉस में जाने के बाद से ही सपना चौधरी इंडिया में जानी पहचानी सेलेब बन गई हैं । सपना सोशल मीडिया के जरिए लॉकडाउन में फैंस को एंटरटेन कर रही हैं । हाल ही में उनकी कुछ तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं । सपना दुल्‍हन बनी नजर आईं । उनकी इस तस्‍वीर पर एक्‍ट्रेस हिना खान ने भी प्‍यारा सा कमेंट किया ।

Advertisement

सपना चौधरी बनीं दुल्‍हन
हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने हाल ही में दुल्‍हन के लिबास में अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । जिनमें वो बेहद    ही खूबसूरत लग रही हैं । सपना ने इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया है – हर छोटा बदलाव बड़ी कामयाबी का हिस्‍सा होता है । सपना की इन तस्‍वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं । उन्‍हें ढेर सारे लाइक और खूबसूरत कमेंट मिल रहे हैं ।

Advertisement

हिना ने भी किया कमेंट
बिग बॉस रिएलिटी शो में हिना खान सपना की बहुत अच्‍छी दोस्‍त बन गईं थीं । घर से बाहर आने के बाद सपना और हिना ने अपने कुछ वीडियो भी शेयर किए थे । सपना की इन तस्‍वीरों पर हिना खान ने कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ की है । हिना ने लिखा है प्रिटी । जिस पर सपना ने दिल बड़ा करते हुए लिखा कि आप से कम । सपना चौधरी एक बेहद चर्चित शख्सियत हैं, हरियाणा में डांस के जरिए वो देश के एक बड़े मंच तक जा पहुंची । उनकी लो‍कप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है ।

Advertisement

डांस कभी नहीं छोड़ेंगी सपना
सपना चौधरी अब एक नामी सेलेब बन चुकी हैं, ऐसे में भी वो स्‍टेज शोज करती हैं । सपना के मुताबिक वो डांस के दम पर ही बनी हैं, आज जो भी उनके पास है डांस करने के कारण ही है । ऐसे में वो बाकी जो कुछ भी कर लें, लेकिन कभी भी डांस करना नहीं छोड़ेंगी । उनके डांस के दीवाने बच्‍चे से लेकर बुजुर्ग तक हैं, ऐसा कहा जाता है कि सपना के डांस शोज की बुकिंग के लिए लोग मरते हैं ।