शोक में डूबा अंडरवर्ल्ड, नहीं रही डॉन की छोटी बहन

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील ने मुंबई में अपने बहनोई आरिफ और उनके परिवार के लोगों से बात की है, फहमीदा ने मुंबई के टूंगा अस्पताल में अंतिम सांस ली।

New Delhi, May 21 : अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की बहन फहमीदा की मुंबई में मौत हो गई है, बताया जा रहा है कि फहमीदा की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है, छोटा शकील की बहन को लोग आपा के नाम से जानते थे, सूत्रों के मुताबिक फहमीदा की मौत दोपहर तीन बजे हुई है, अब उनके अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है, आइये विस्तार से पूरी खबर आपको बताते हैं।

Advertisement

छोटा शकील की छोटी बहन
फहमीदा का उम्र करीब 50 साल थी, छोटा शकील की बहन अपने परिवार के साथ मुंबई के मीरा रोड पर रहती थी, फहमीदा के पति आरिफ शेख प्रॉपर्टी का काम करते हैं, हालांकि छोटा शकील का मामले में कहना है कि मौत की असली वजह मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।

Advertisement

छोटा शकील ने की बात
अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील ने मुंबई में अपने बहनोई आरिफ और उनके परिवार के लोगों से बात की है, फहमीदा ने मुंबई के टूंगा अस्पताल में अंतिम सांस ली, नियम के मुताबिक पोस्टमॉर्टम के दौरान फहमीदा का कोरोना टेस्ट भी हो सकता है, छोटा शकील को मुंबई बम ब्लास्ट के आरोपी अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम का मुख्य शूटर माना जाता था।

Advertisement

दुबई में रहती थी
फहमीदा पहले दुबई में रहती थी, साल 2006 में वापस मुंबई शिफ्ट हो गई, अंडरवर्ल्ड सूत्रों का दावा है कि फहमीदा छोटा शकील की सबसे प्रिय थी, वो चार भाई-बहनों में सबसे छोटी थी, 2011 में शकील के पिता बाबुमिया शेख का 83 साल की उम्र में निधन हो गया था।

पाकिस्तान में छिपा है
छोटा शकील का दाउद इब्राहिम का दाहिना हाथ माना जाता था, कहा जाता था कि दाउद की गैरमौजूदगी में सारा काम वहीं संभालता था, लेकिन जब मुंबई पुलिस ने उसकी खोज तेज की, तो वो देश छोड़कर पाकिस्तान भाग गया, वो अपने परिवार के साथ कराची में रह रहा है, उसका भाई अनवर भी पाकिस्तान में रहता है।