लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड से राणा दग्‍गुबाती ने कर ली सगाई, खूबसूरत तस्‍वीरें वायरल, मिल रही है बधाई

एक्टर राणा दग्गुबाती ने हाल ही में सगाई की अनाउंसमेंट की थी, और अब अचानक उनकी सगाई की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । एक्‍टर को ढेर सारी बधाई मिल रही है ।

New Delhi, May 21: बॉलीवुड और साउथ के सुपर स्टार राणा दग्गुबाती ने सगाई कर ली है । हाल ही में उन्‍होने अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज के साथ सगाई का ऐलान किया था और आज उन्‍होने अपने सोशल मीडिया पर सगाई की तस्‍वीरें शेयर की हैं । राणा ने तस्‍वीरों के साथ लिखा है अब ये ये ऑफिशियल हो गया है । राणा और मिहिका की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं, लोग इन्‍हें शेयर कर रहे हैं ।

Advertisement

ट्रेडीशनल लुक में आए नजर
राण और मिहका की तस्‍वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं । राणा दग्गुबाती और उनकी मंगेतर मिहीका बजाज एक दूसरे के  साथ बात करते हुए देखे जा सकते हैं । दोनों ने ही ट्रेडीशनल आउटफिट पहनी हैं । राणा ने जहां सफेद धोती और कुरता पहना हुआ है वहीं मिहीका ऑरेंज और पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं । दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है और एक दूसरे को कॉम्‍प्‍लीमेंट कर रही है ।

Advertisement

जब गर्लफ्रेंड को किया था प्रपोज
बता दें इसी 12 मई को राणा दग्गुबाती ने एक पोस्ट के जरिए फैंस को ये बताया था कि उन्होंने मिहीका को प्रपोज किया है । इस प्रपोजल के जवाब में उन्‍होने हां कहा था । राणा ने अपनी और मिहिका की एक तस्‍वीर शेयर की थी और पोस्ट के कैप्शन में भी राणा ने यही लिखा था, ‘और उसने हां कर दी।’ इस ऐलान के बाद ही राणा दग्गुबाती पर बधाईयों की बरसात हो गई । दुलकर सलमान से लेकर समांथा अक्कीनेनी, अनिल कपूर, काजल अगरवाल, श्रुति हासन सभी ने नई जोड़ी को बधाईयां दी थीं । एक्टर चिरंजीवी ने लिखा –  ‘बधाई हो मेरे बेटे । आखिरकार भल्लाल देव को प्यार का तीर लग ही गया और वो अब वो शादी करने जा रहा है । लॉकडाउन से ही शादी का रास्ता बनता है । तुम दोनों के साथ मेरी दुआएं हैं।’

Advertisement

कौन हैं मिहिका बजाज ?
आपको बता दें कि मिहिका बजाज हैदराबाद की रहने वाली हैं । मिहिका पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं । वो एक इवेंट प्लानर भी हैं । मिहिका मुंबई में ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की मालकिन हैं । मिहीका ने लंदन की चेल्सा यूनिवर्सिटी से आर्ट और डिजाइन में पोस्‍ट ग्रेजुएशन की है । वो बॉलीवुड में सोनम कपूर की अच्छी दोस्त हैं । अकसर वो अपनी और सोनम की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं । बात करें राणा की तो वो हिंदी समेत साउथ की फिल्‍मों के सुपरस्‍टार हैं । 2011 में पहली बार बिपाशा बसु के साथ ‘दम मारो दम’ फिल्म में नजर आए थे । उसके बाद उन्‍होने कई ऐसी फिल्‍में की, जिनमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई ।