LiveShow: शोएब जामेई को गलती पर रूबिका लियाकत ने धो डाला, सुधीर चौधरी ने तारीफ में पढ़े कसीदे

गेस्‍ट पैनल में बैठे मुस्लिम फाउंडेशन के अध्‍यक्ष शोएब जामेई ने मजाक बनाते हुए जी मीडिया के संक्रमित कर्मचारियों के संदर्भ में कहा कि आजकल कुछ न्‍यूज चैनल भी कोरोना का मरकज चला रहे हैं ।

New Delhi, May 21: जी मीडिया में काम करने वाले 29 कर्मचारियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । एक लाइव शो में जब मुस्लिम फाउंडेशन के अध्‍यक्ष ने इसे मरकज से जोड़ना चाहा तो जी मीडिया की पूर्व कर्मचारी रहीं रूबिका लियाकत ने इसका कड़ा विरोध किया । शोएब जामेई को खरी-खरी सुनाई । रूबिका के इस कदम की जी मीडिया के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी ने तारीफ की है ।

Advertisement

सुधीर चौधरी का ट्वीट
सुधीर चौधरी ने रूबिका लियाकत के एबीपी न्‍यूज के एक लाइव शो की क्लिप शेयर करते हुए ट्वीट की है । उन्‍होने इस पर लिखा है – Well done @RubikaLiyaquat for standing up for your fellow journalists which is so rare now a days. किसी के दुःख में अपना सुख ढूँढनेवाला इंसान नहीं हो सकता। इस   ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स के कमेंट भी आ रहे हैं, जो रूबिका लियाकत की तारीफ कर रहे हैं । जी के एम्‍प्‍लॉयीज का कोरोना संक्रमित होना किसी के लिए भी मजाक का हिस्‍सा नहीं हो सकता ।

Advertisement

क्‍या है पूरा मामला ?
दरअसल पूरा मामला एबीपी न्‍यूज के एक बहस शो के दौरान का है । इस बहस का मुद्दा तो ये था कि क्‍या कोरोना काल में मस्जिदों को खोलना जरूरी है ? लेकिन चूंकि आजकल टीवी की बहस मुद्दों पर कम ही होती है, ऐसे में यहां भी कुछ ऐसा ही हो गया । गेस्‍ट पैनल में बैठे मुस्लिम फाउंडेशन के अध्‍यक्ष शोएब जामेई ने मजाक बनाते हुए जी मीडिया के संक्रमित कर्मचारियों के संदर्भ में कहा कि आजकल कुछ न्‍यूज चैनल भी कोरोना का मरकज चला रहे हैं ।

Advertisement

रूबिका ने लगाई फटकार
जी मीडिया में काम कर चुकीं रूबिका लियाकत को शोएब की ये बात नागवार गुजरी और उन्‍होने उन्‍हें लाइव शो में ही फटकार लगा दी । रूबिका ने कहा कि मीडिया इसेंशियल सर्विसेज में आती है, मीडिया के कर्मचारी अपना काम कर रहे हैं । ये जानते हुए भी कि उन्‍हें कोरोना हो सकता है । ऐसे में उनकी तुलना मरकज से करना बदजहनीयत का ही प्रमाण है । रूबिका ने जामेई को साफ कहा कि छेडि़एगा नहीं वरना वो उन्‍हें छोड़ेंगी नहीं ।