बड़ी बेटी ईशा देओल को विदा करते हुए खूब रोए थे धर्मेंद्र, वायरल हो रहा थ्रोबैक Video, देखें

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से जुड़े सेलेब्‍स सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं, सुर्खियों में भी हैं । ईशा देओल की शादी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पापा धरम से लिपट कर रो रही हैं ।

New Delhi, May 23: लॉकडाउन में जहां पूरी दुनिया बेजार है वहीं सोशल मीडिया इन दिनों भी गुलजार है । बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सेलेब्‍स अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ रहे हैं, उनसे बातचीत भी कर रहे हैं । सवालों के जवाब तक मिल रहे हैं । बहरहाल इस कोरोना काल में सेलिब्रिटीज खुद से जुड़ी तस्‍वीरें, वीडियो आदि शेयर कर फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं । पुरानी यादें भी सामने आ रही हैं । ईशा देओल ने भी एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जिसे देख खुद उनकी आंखों में आंसू आ गए ।

Advertisement

विदाई का वीडियो
ईशा देओल ने अपनी शादी के दिन का वीडियो शेयर किया है । ईशा ने विदाई की एक छोटी सी क्लिप साझा की है । वीडियो में ईशा   खुद बहुत इमोशनल दिख रही हैं तो वहीं उनके पिता धर्मेन्‍द्र का तो बुरा हाल है । बेटी की विदाई उनसे मानों सहन ही नहीं हो रही । जबकि हेमा मालिनी मुस्‍कुराते हुए नजर आ रही हैं । ईशा ने ये वीडियो फैन्‍स के साथ शेयर किया है, जो कि वायरल हो रहा है ।

Advertisement

पिता से लिपट कर रोईं
वीडियो में ईशा विदाई के समय इमोशनल हो जाती है, इसके बाद वो पीछे खड़े पिता के गले लग जाती हैं । काफी देर तक लिपट कर रोती हैं । धर्मेन्‍द्र भी बेटी को गले लगाकर रो पड़ते हैं । बाप-बेटी का ये मोमेंट वहां खड़े सभी लोगों को कमजोर कर देता है । ईशा ने वीडियो को शेयर कर बताया है ये वीडियो उन्‍हें आज भी रुला देता है । वो रोने वाली लड़की नहीं हैं, लेकिन इसके आगे कमजोर पड़ जाती हैं । ईशा का ये वीडियो अब तक लोखों लोग देख चुके हैं ।

Advertisement

ईशा देओल की शादी
ईशा देओल ने बिजनेसमैन परिवार से आने वाले भरत तख्‍तानी से 2012 में शादी की है । भरत, ईशा को पहले से जानते थे और उन्‍होने ही ईशा को शादी के लिए प्रपोज किया था । ईशा और भरत की दो बेटियां हैं । दोनों ने उनका नाम राध्‍या और मिराया रखा है । ईशा देओल ने शादी के बाद फिल्‍मों में काम ना के बराबर किया है, जबकि वो अपनी मां के साथ आज भी स्‍टेज शो करती हैं ।

https://www.instagram.com/p/CAZ9GA6DtxS/