मलाइका-अर्जुन की शादी पर अनिल कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात

अर्जुन के चाचा बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर से एक इंटरव्यू में मलाइका के साथ उनके रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि मैं अर्जुन को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं।

New Delhi, May 24 : मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिलेशनशिप इन दिनों जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है, दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है, सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें देख कर कहा जा रहा है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं, दोनों के रिश्ते पर उनके घर वाले क्या सोचते हैं, ये हर कोई जानना चाहता है, मलाइका के साथ अर्जुन के रिश्ते पर चाचा अनिल कपूर ने जो बात कही, वो वाकई चौंका देने वाली है।

Advertisement

अनिल कपूर ने क्या कहा
अर्जुन के चाचा बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर से एक इंटरव्यू में मलाइका के साथ उनके रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि मैं अर्जुन को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, जो चीज उसे खुशी देती है, वो मुझे भी अच्छी लगती है, इस बारे में मेरी ओर से कोई कमेंट करना ठीक नहीं है, क्योंकि मैं किसी की निजी जिंदगी पर बात करना पसंद नहीं करता हूं, वो अपनी जिंदगी में क्या करना चाहता है, ये उनका अपना फैसला होना चाहिये, हम सभी उसके साथ हैं।

Advertisement

दोस्ती का रिश्ता
आपको बता दें कि भले अर्जुन और अनिल कपूर रिश्ते में चाचा भतीजे हों, लेकिन दोनों के बीच काफी अच्छी बांडिंग और दोस्ती का रिश्ता है, कई इंटरव्यूज में दोनों ये रिश्ता दिखा चुके हैं, साथ ही ऑफ कैमरा भी दोनों के बीच खूब बनती है, दोनों अकसर एक साथ मस्ती-मजाक करते दिखते हैं।

Advertisement

शादी की प्लानिंग
सालभर पहले ही मलाइका ने अपनी शादी की प्लानिंग शेयर की थी, उन्होने एक इंटरव्यू में बताया था कि हमारी व्हाउट वेडिंग सेरेमनी (क्रिश्चियन रिवाज से) बीच पर होगी, मुझे ब्राइडमैड्स का कांसेप्ट हमेशा से पसंद है, मेरे साथ मेरी करीबी गर्लगैंग होगी, उन्होने ये भी बताया था कि वो अर्जुन को हर तरह से परफेक्ट मानती है।

अरबाज से अलग
मलाइका ने साल 2019 में अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था, इसके बाद दोनों को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था, दरअसल दोनों के उम्र में काफी अंतर है, इसी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रेल किया गया था। अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें फिर से प्यार मिल गया है, मुझे लगता है कि सभी अपनी जिंदगी में आगे बढना चाहते हैं, और उन लोगों का प्यार और साथ पाना चाहते हैं, जो उनसे जुड़े हैं, अगर आप ऐसा करते हैं तो मेरी नजर में आप किस्मत वाले हैं।

मांग से ज्यादा पैसे
मलाइका और अरबाज खान ने करीब 5 साल डेट करने के बाद साल 1998 में शादी की थी, फिर 2016 में अचानक दोनों अलग हो गये, मई 2017 में उनके तलाक पर कानूनी मुहर लग गई, मलाइका ने तलाक के बदले अपने पति से एलुमनी के तौर पर 10 करोड़ रुपये की मांग की थी, वो इससे कम में समझौता करने को तैयार नहीं थी, अरबाज खान ने मलाइका को एलुमनी के तौर पर 15 करोड़ रुपये दिये थे।