नवाज पर पत्‍नी का आरोप ‘मेरे जाने के बाद महिलाएं घर पर आती थीं, उस दिन मनोज वाजपेयी के सामने ही’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पत्‍नी के साथ निजी जीवन अब सार्वजनिक हो गया है, तलाक के साथ ही पत्‍नी उन पर ऐसे गंभीर आरोप लगा रही हैं जो हैरान करने वाले हैं ।

New Delhi, May 25: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्‍नी आलिया सिद्दीकी ने उन्‍हें लीगल नोटिस भेजकर तालाक मांगा है । लॉकडाउन में नवाज जहां अपने गृहनगर मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में हैं तो वहीं उनकी पत्‍नी दोनों बच्‍चों के साथ उनसे अलग होने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं । 10 साल की शादी के बाद आलिया ने अब मुंह खोला है, रिश्‍ते का सच सामने लाने के लिए चुप्‍पी तोड़ी है । आलिया का आरोप है कि स्‍टारडम के नशे में नवाजुद्दीन उन्‍हें और बच्‍चों तक को भूल गए ।

Advertisement

घर छोड़ने पर ऐसा करते थे नवाज
आलिया सिद्दीकी से जब ये सवाल पूछ जा रहे हैं कि उन्‍होने इतना समय होने के बाद क्‍यों फैसला लिया, जब वो लंबे समय से परेशान थीं    तो उन्‍होने पहले तलाक क्‍यों नहीं लिया, इस पर आलिया ने कहा कि वो पहले भी घर छोड़ने की कोशिश कर चुकी हैं, लेकिन नवाज को कभी कोई फर्क नहीं पड़ा । वो अपने नवजात बच्‍चे के साथ 8 महीने के लिए घर से बाहर रह रहीं थी, लेकिन उनके एक्‍टर पति ने उनका हालचाल तक नहीं जाना । आलिया ने कहा कि जब वो घर पर नहीं होती थीं तो नवाज अपनी महिला मित्र को घर ले आया करते थे ।

Advertisement

पत्‍नी के गंभीर आरोप
आलिया ने कहा कि नवाज से शादी करने के दो साल बाद तक सब अच्‍छा था । तब ना वो बड़े एक्‍टर थे और ना ही उनमें स्‍टारडम का भूत चढ़ा था । आलिया ने कहा कि जब से नवाज की फिल्‍में सफल होने लगीं वो बदल गए । आलिया ने कहा कि उन्‍होने शादी के लिए अपना धर्म बदला था, इसलिए पति से नाराज होकर वो अपने माता-पिता के पास नहीं जा सकती थीं । उनसे मदद नहीं मांग सकती थीं । मुझे लगता था कि नवाज मेरे दूर जाने से कुछ समझ पाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ । वो और खराब हो गए।, उनका बर्ताव और बुरा हो गया । पत्‍नी के मुताबिक नवाज अब अजीब इंसान हो गए हैं ।

Advertisement

मनोज वाजपायी के सामने बेइज्‍ज्‍त किया
आलिया ने एक पुरानी बात शेयर करते हुए कहा कि एक बार उनके घर पर मनोज वाजपेयी और कुछ और दोस्‍त पहुंचे थे  ।वो उन सभी के लिए खाना बना रहीं थीं । इस बीच जब वो उनके कुछ बात करने लगीं तो नवाज ने सबके सामने ही उनको अपमानित कर दिया । कहा कि मुझे बात करना नहीं आता है, इसलिए मैं कुछ ना बोला करूं । आलिया ने कहा कि उस दिन उन्‍हें बहुत बुरा लगा, ऐसा एक बार नहीं कई बार हुआ है । 10 सालों की शादी में उन्‍होने कई बार अपमान के घूंट पिए हैं । अब उनका आत्‍मसम्‍मान पूरी तरह से टूट चुका है । वो बस तलाक चाहती हैं, दोनों बच्‍चों को उनका अधिकार दिलाना चाहती हैं ।