सोनू सूद की मूर्ति लगवाना चाहते हैं बिहार के सीवान में फैन्‍स, एक्‍टर ने लिख दी दिल छूने वाली बात

पिछले कुछ दिनों से सोनू सूद खबरों में छाए हुए हैं, अब उन्‍हें लेकर एक ऐसी खबर आई है जिसके बाद आप खुद को उनका फैन बनने से रोक नहीं पाएंगे ।

New Delhi, May 26: महाराष्‍ट्र में प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर सामने आए हैं एक्‍टर सोनू सूद । पिछले कुछ दिनों में 12 हजार से ज्‍यादा मजदूरों, प्रवासियों, छात्रों को उनके घर पहुंचाने का नेक काम करने वाले सोनू सूद की सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही हो रही है । एक्‍टर ने सिर्फ पैसों से मदद नहीं की बल्कि हर उस शख्‍स तक पहुंचने की कोशिश की जो उन तक मदद की गुहार लेकर पहुंचा । सोनू सूद के इसी नेक काम से खुश होकर उनके फैंस एक बड़ा काम करने जा रहे हैं । लेकिन एक्‍टर ने उन्‍हें कुछ और करने की सलाह दी ।

Advertisement

एक्‍टर की मूर्ति बनवाना चाहते हैं लोग
सोनू सूद को ट्विटर पर एक शख्‍स ने बतया कि – बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने के तैयारी में । सलाम sir बहुत बहुत प्यार आपको । शख्स के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, “भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना।” सोनू सूद के इस जवाब की लोग दिल से तारीफ कर रहे हैं । जिस तरह स्वार्थहीन होकर सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं, सभी उनके दीवाने हो गए हैं । फिल्‍मों में विलेन का रोल करने वाले सोनू एक रियल हीरो बनकर सामने आए हैं ।

Advertisement

भगवान से हो रही तुलना
कोरोना संकट काल में सोनू सूद मुसीबत में फंसे लोगों के लिए भगवान से कम नहीं हैं । लोग उनकी दरियादिली के कायल हो गए हैं । सिर्फ मूर्ति ही नहीं इससे पहले लोग सोनू सूद के लिए कविता तक लिख चुके हैं । लोग उन्हें भगवान का दर्जा भी दे रहे हैं । लेकिन एक्‍टर सभी से बस एक ही अपील कर रहे हैं कि वो सिर्फ जरिया हैं, मदद उनकी भगवान ही कर रहा है ।

Advertisement

लोगों ने कहा असली हीरो
सोशल मीडिया पर सोनू सूद के लिए एक से बढ़कर एक कमेंट आ रहे हैं । एक यूजर ने लिखा है – आपने सच मे असली हीरो का काम किया है। भगवान आप की रक्षा करे और आपका स्वास्थ्य अच्छा रहे। आप दुनिया मे ऊँचाई के नये कीर्तिमान स्थापित करे। वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा है – भाई बिहार UP के लिये जो आपने किया है हमेशा याद रहेगा । एक और यूजर ने लिखा है – ऐसे भगवान स्वरूप इंसान की तो पूजा होनी चाहिये ये गरीबों और लाचारों का एकमात्र भगवान के रूप में इंसान है @sonusood, दिल से प्रणाम ।

Advertisement