करण जौहर के घर से बुरी खबर, घर के 2 सदस्‍यों को हुआ कोरोना ! ये वीडियो हो रहा वायरल

फिल्‍म मेकर करण जौहर के घर से एक बुरी खबर आ रही है । करण ने खुद ये जानकारी देते हुए बताया है कि उनके घर के 2 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं ।

New Delhi, May 26: कोरोना वायरस संक्रमण मुंबई में बुरी तरह से फैल रहा है । देश के कुल 30 फीसदी मामले अकेले इसी शहर से हैं । ऐसे में मुंबई करों का खुद को कोरोना से बचा पाना बेहद मुश्किल कमा लग रहा है । बॉलीवुड से जुड़े कुछ लोग तो कोरोना संक्रमण का शिकार हो भी चुके हैं । अब खबर करण जौहर के घर से आ रही है, जिनके स्‍टाफ के दो सदस्‍यों को कोरोना हो गया है । करण ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी ।

Advertisement

स्‍टाफ के दो मेंबर्स को कोरोना
फिल्‍ममेकर करण जौहर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर नोट छोड़ा है, जिसमें बताया गया है कि उनके घर के दो स्‍टाफ मेंबर्स को कोरोना हो गया है । जिसकी जानकारी बीएमसी को दे दी गई है । उनका और घर के दूसरे सदस्‍यों का स्‍वौब टेस्‍ट हुआ है, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव है । करण ने कहा कि उनका परिवार अब 14 दिनों के लिए आइसोलेशन में है ।

Advertisement

मम्‍मी हीरू जौहर का Video हुआ वायरल
इसी बीच करण जौहर की मम्मी हीरू जौहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सैनेटाइजेशन करवाती नजर आ रही हैं । उम्रदराज होने के कारण हीरू जौहर को इस बीमारी का खतरा ज्‍यादा है, इसे चलते ही उन्‍होने अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए सैनेटाइजेशन करवाया । ये वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है । आपको बता दें करण जौहर के घर में उनके दो बच्‍चे भी हैं जिनकी उम्र इस बीमारी के लिए सेंसिटिव कैटेगरी में आती है ।

Advertisement

करण जौहर का नोट
आपको बता दें करण जौहर ने ऑफशियली एक स्टेटमेंट जारी किया है । इसमें लिखा है, ‘मैं यह सूचित करना चाहता हूं कि मेरे घर में काम करने वाले दो सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है । जैसे ही उनमें लक्षण दिखे थे हमने तत्काल उन्हें बिल्डिंग के एक हिस्से में क्‍वारंटाइन कर दिया था और उनका टेस्ट कराया था. टेस्ट की रिपोर्ट आते ही हमने बीएमसी को इसकी जानकारी दे दी है । अब बीएमसी ने नियमों के आधार पर बिल्डिंग का रखरखाव शुरू कर दिया है। उन दोनों सदस्यों के अलावा परिवार के बाकी लोग और स्टाफ सभी सुरक्षित हैं । किसी में भी कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं । हम सबने सुबह ही जांच करा ली थी । उनके अलावा सभी के टेस्ट नेगेटिव आए हैं । हम ये भी सुनिश्चित करेंगे कि हमारे जिन स्टाफ में कोरोना मिला है उनका सबसे बेहतर इलाज हो और उनका पूरा ध्यान रखा जाए।  उम्मीद है वो जल्द ही इस लड़ाई को जीतकर लौटेंगे।’

बॉलीवुड में कोरोना
आपको बता दें कि करण जौहर की ही तरह बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर के घर में भी काम करने वाले एक शख्स को कोरोना पॉजिटिव बताया गया था । जिसके बाद उन्‍होने भी खुद को और परिवार को क्वारंटाइन कर लिया है । वहीं रविवार को ही खबर आई है कि एक्‍टर किरण कुमार खुद कोरोना से जूझ रहे हैं । आपको बता दें बॉलीवुड में सबसे पहले सिंगर कपिका कपूर के पॉजिटिव आने की खबर आई थी, वो लंदन से लौटीं थीं । कनिका अब अपने घर पर हैं और सुरक्षित हैं । इसके बाद मोरानी परिवार कोरोना पॉजिटिव निकला था, ये भी इलाज के बाद अब अपने घर में हैं ।