युवराज की पोस्ट पर एक्स गर्लफ्रेंड ने किया कमेंट, पत्नी हेजल तक पहुंची शिकायत

युवराज की इस तस्वीर पर कई क्रिकेटरों ने कमेंट किया है, जिसमें हरभजन से लेकर मुनाफ पटेल तक शामिल है, नेहा धूपिया ने भी इस पर कमेंट किया है।

New Delhi, May 26 : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह रिटायरमेंट के बाद से सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने लगे हैं, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं, अब युवराज ने एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके साथ आशीष नेहरा, वीवीएस लक्ष्मण और वीरेन्द्र सहवाग लैंडलाइन फोन से बातें करते दिखाई दे रहे हैं, ये तस्वीर उन दिनों की है, जब खिलाड़ियों के पास मोबाइल फोन नहीं हुआ करते थे।

Advertisement

एक्स ने किया कमेंट
युवराज की इस तस्वीर पर कई क्रिकेटरों ने कमेंट किया है, जिसमें हरभजन से लेकर मुनाफ पटेल तक शामिल है, नेहा धूपिया ने भी इस पर कमेंट किया है, वैसे इनके साथ एक बेहद खास शख्स ने भी इस पर लाइक और कमेंट किया है, ये खास शख्स कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा है, जो कि युवराज की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। किम ने युवी के इस पोस्ट को लाइक करते हुए कमेंट में स्माइली बनाई है।

Advertisement

हेजल से शिकायत
युवराज क इस तस्वीर पर एक्ट्रेस किम शर्मा का कमेंट देखकर कई फैंस हैरान रह गये, उन लोगों ने तुरंत किम के कमेंट पर जवाब देना शुरु कर दिया, एक फैन ने तो युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को टैग करते हुए लिखा, उन्हें युवराज पर नजर रखनी चाहिये।

Advertisement

ब्रेकअप के बाद भी अच्छी दोस्ती
आपको बता दें कि युवी और किम ने लंबे समय तक डेट किया है, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद किम ने जिम्बॉब्बे बेस्ड एक बिजनेसमैन से शादी कर ली, हालांकि अब वो उनसे अलग हो चुकी हैं। युवराज से ब्रेकअप के बाद काफी दिनों तक दोनों का रिश्ता खराब रहा, लेकिन अब दोनों अच्छे दोस्त हैं।

पार्टी में भी पहुंची थी
युवराज सिंह और किम के रिश्ते का अंदाजा इस बात से लगाया गया था कि पिछले साल जब युवी ने रिटायरमेंट का ऐलान किया था, उसके बाद उन्होने पार्टी रखी थी, जिसमें किम शर्मा भी पहुंची थी, खास बात ये है कि किम, युवी और हेजल ने एक साथ तस्वीर भी क्लिक कराई थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।