म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के पिता का निधन, सिंगर कैलाश खेर ने दी जानकारी

बॉलीवुड मयूजिक डायरेक्‍टर प्रीतम के पिता का निधन हो गया है । उनके दोस्‍त गायक कैलाश खेर ने ट्विटर ये जानकारी साझा की ।

New Delhi, May 26: कोरोना काल में एक और दुखभरी खबरी । बॉलीवुड के जाने-माने संगीत निर्देशक प्रीतम के पिता का निधन हो गया है । प्रीतम पर टूटे इस दुख के पहाड़ की जानकारी उनके दोस्‍त कैलश खेर ने ट्विटर पर दी । कैलाश खेर ने उनके फैन्‍स को बताया कि प्रीतम के पिता दुनिया का छोड़कर चले गए हैं । प्रीतम के पिता का नाम प्रबोध चक्रवर्ती है । प्रीतम बताते हैं कि जब वो स्कूल में थे उस दौरान उनके पिता ने ही उन्हें गिटार बजाना सिखाया था ।

Advertisement

कैलाश खेर ने किया ट्वीट
सिंगर कैलाश खेर ने ट्विटर पर प्रीतम के साथ अपनी फोटो शेयर की । जिसमें उन्‍होने लिखा – मेरे दोस्त के पिता जी देवलोक सिधार गए, दिवंगत आत्मा की सद्गति की मनोकामना । परिवार को ढांढस मिले यही प्रार्थना । प्रीतम मेरे भाई @ipritamofficial ईश्वर का मनन ही इस समय की ज़रूरत । ॐ नमो: शान्ति. हरि ॐ । प्रीतम के पिता के निधन की खबर उनके फैंस के लिए भी दुखद है ।

Advertisement

प्रीतम और कैलाश की दोस्‍ती
प्रीतम और कैलाश खेर ने साथ तो ज्‍यादा काम नहीं किया है लेकिन कैलाश खेर जब इंडस्ट्री में नए-नए आए थे उस दौरान उन्होंने प्रीतम के साथ कुछ फिल्मों में काम किया था । दोनों ही तब से बेहद अच्‍छे दोस्‍त हैं । और अकसर ही साथ में क्‍वालिटी टाइम भी स्‍पेंड करते हैं । शायद यही वजह है कि कैलाश ने ही ये दोस्‍त के जीवन से जुड़ी ये दुखभरी खबर सबके साथ शेयर की ।

Advertisement

दो दशकों से म्‍यूजिक पर राज कर रहे हैं प्रीतम
बात करें प्रीतम के काम की तो बतौर म्यूजिक कंपोजर उन्‍हाने पिछले दो दशकों से इंडस्ट्री पर राज ही किया है । साल 2007 में प्रीतम को फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो में म्यूजिक देने के चलते बड़ी पहचान मिली । तब से ही प्रीतम इंडस्ट्री के लीडिंग फिल्म कंपोजर्स की कतार में आगे हैं । प्रीतम ने ए दिल है मुश्किल फिल्‍म में जबरदस्‍त संगीत दिया था । आने वाली फिल्‍मों लाल सिंह चड्ढा, ब्रह्मास्त्र और 83 जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट में भी प्रीतम का ही म्‍यूजिक सुनाई देगा ।

Advertisement