प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मजेदार तस्‍वीर, फैंस को बताया Expectation Vs Reality, वायरल

देसी गर्ल से ग्‍लोबल स्‍टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में दो तस्‍वीरें शेयर की हैं । इन मजेदार तस्‍वीरों में पीसी ने बताया है कि असलियत आखिर क्‍या होती है ।

New Delhi, May 26: ग्‍लोबल स्‍टार प्रियंका चोपड़ा अपने हस्‍बैंड के साथ लॉस एंजेलेस में में हैं । एक्‍ट्रेस पिछले दो महीने घर पर ही रहीं लेकिन कोरोना वायरस को लेकर युद्ध स्‍तर पर काम करती रहीं । अपने ब्रांड्स के जरिए, एनजीओज के जरिए, सोशल  कॉज में पति-पत्‍नी दोनों अपनी – अपनी तरह से काम करते रहे । इस बीच प्रियंका फैंस को एंटरटेन भी करती रहीं । हाल ही में उनकी दो मजेदार तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिसमें वो सन बाथ ले रही हैं ।

Advertisement

एक्‍सपेक्‍टेशन वर्सेज रिएलिटी
प्रियंका चोपड़ा ने ये तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं । एक तस्‍वीर में वो ग्‍लैमरस नजर आ रही है तो दूसरी में वो अपना मुंह ढककर धूप ले रही हैं । प्रियंका ने लिखा कि फैंस को लगता होगा कि वो ऐसे ग्‍लेमरस लुक में सनबाथ लेती हैं लेकिन असलियत दूसरी तस्‍वीर है । जिसमें वो भी आम लोगों की ही तरह मुंह ढककर सन बाथ लेती हैं ।प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीरों के साथ लिखा, ‘एक्सपेक्टेशन वर्सेज रिऐलिटी’।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव प्रियंका और निक
प्रियंका चोपड़ा इस लॉकडाउन में लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहीं । हस्‍बैंड निक के साथ अपने अपडेट्स फैंस को देती रहीं । प्रियंका ने अपनी कुछ थ्रेाबैक तस्‍वीरें भी शेयर की । आपको बता दें प्रियंका और निक ने कोरोना काल में कई ऐसी संस्‍थाओं की फंड देकर मदद की जो युद्ध स्‍तर पर काम कर रहे थे और जरूरतमंदों को राहत पहुंचा रहे थे । खुद प्रियंका ने एक संस्‍था से जुड़कर हर हफ्ते चार कोरोना फाइटर नर्सेज को लाखों रुपए से मदद की । इससे पहले पीसी ने पीएम केयर्स फंड में भी दान दिया था ।

Advertisement

हाल ही में घर से बाहर आईं थी प्रियंका
कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा घर से बाहर निकली थीं। 2 महीने घर में क्‍वारंटीन रहने के बाद पीसी मास्क पहने हुए बाहर निकलीं, उन्‍होने अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। बताया गया कि प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ कोरोना वायरस के लिए फंड जुटाए जाने के लिए रखे गए एक लाइव कॉन्सर्ट में देखी गई थीं । प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा लास्‍ट बार डायरेक्टर शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं। फिल्‍म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम नजर आई थीं ।