सोनू सूद की दोस्‍त नीति गोयल की सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू, जानें कौन हैं क्‍या है बैकग्राउंड

सोनू सूद के साथ नजर आ रही महिला की भी चर्चा होनी शुरू हो गई है, नीति गोयल नाम की इस शख्‍स की हस्‍ती भी कम नहीं । पूरी खबर पढ़ें ।

New Delhi, May 26: प्रवासियों की घर वापसी में फरिश्‍ता बने सोनू सूद के साथ नजर आ रही एक महिला भी चर्चा में आ गई हैं । सोनू सूद की दोस्‍त बताई जा रही इस महिला का नाम नीति गोयल है । नीति भी सोनू सूद के साथ दिन रात एक कर मजदूरों, छात्रों को घर भेजने का काम कर रही है । सोनू सूद ने ये घर भेजो अभियान नीति गोयल के साथ ही शुरु किया है । दोनों ने अपने दोस्‍तों की मदद से अब तक हजारों मजदूरों को अपने घर तक पहुंचा दिया है । जानें नीति गोयल के बारे में पूरी जानकारी ।

Advertisement

कौन हैं नीति गोयल ?
नीति गोयल एक बिजनेस वुमेन हैं, वो मुंबई स्थित 4 रेस्‍ट्रॉन्‍ट केबा, मद्रास डायरीज, उस्‍ताद और नॉम – नॉम बांद्रा  की ओनर हैं । नीति के इन फूड प्‍लेसेज में आम जन के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी पहुंचते हैं । नीति की शुरुआती पढ़ाई कार्मेल कॉन्‍वेंट स्‍कूल से हुई हैं । वो अकाउंट की पढ़ाई कर चुकी हैं, इसके बाद हॉस्‍पिटैलिटी के क्षेत्र में कदम रखा । अब बहुत सफलता से 4 रेस्‍ट्रॉन्‍ट को चला रही हैं ।

Advertisement

बिजनेस फैमिली से हैं नीति
नीति गोयल के दादा राजाराम गुप्‍ता ने अपने नाम से कॉर्न प्रोडक्‍ट के बिजनेस को शुरू किया था । उनके बाद उनके पिता सुबोध गुप्‍ता ने कारोबार को संभाला । मोहाली, बेंगलुरु और मध्‍य प्रदेश में राजाराम कॉर्न प्रोडक्‍ट नाम से उनका कारोबार चलता है । आपको बता दें सुबोध गुप्‍ता की गिनती देश के टॉप 100 उद्योगपतियों में होती थी, लेकिन साल 2017 में सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई ।

Advertisement

शादीशुदा हैं नीति, दो बच्‍चों की मां
नीति के पति का नाम प्रणय गोयल हैं और उनके दो बच्‍चे हैं। नीति की दो बहनें भी हैं जिनके नाम रीना और राशि हैं। नीति गोयल की अपने परिवार में मां से बहुत अच्‍छी बॉन्डिंग हैं । नीति गोयल माता रानी की बहुत बड़ी भक्‍त हैं, और अकसर वैष्‍णो देवी दर्शन के लिए जाती हैं । एक्‍टर सोनू सूद के साथ मिलकर वो अपने दूसरे टीम मेंबर्स की मदद से लोगों की मदद कर रही हैं । सोशल मीडिया पर नीति को उनके काम के लिए तारीफ मिल रही है ।