कामयाब और खूबसूरत होने के बावजूद इन 5 हीरोइनों ने नहीं की अब तक शादी

पूर्व बह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन करीब 45 साल की हो चुकी हैं, उनके नाम तो वैसे कई लोगों के साथ जुड़े, लेकिन अब तक वो कुंवारी हैं, उनकी दो बेटियां भी हैं।

New Delhi, May 27 : बॉलीवुड में कई ऐसी हीरोइनें हैं, जिन्होने सालो तक अपनी अदाकारी और डांस से लोगों के दिल पर राज की है, फिल्मी परदे पर कभी माशूका तो कभी पत्नी का रोल निभाकर इन एक्ट्रेसेज ने लोगों का दिल तो जीता है, लेकिन खुद अपनी निजी जिंदगी के सूनेपन को दूर नहीं कर पाई हैं। जी हां, बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेज हैं, जिनके पास दौलत-शोहरत की कोई कमी नहीं है, कामयाब होने के साथ-साथ वो खूबसूरत भी हैं, लेकिन उम्र का अर्धशतक लगाने के बाद भी वो दुल्हन नहीं बन पाई हैं।

Advertisement

सुष्मिता सेन
पूर्व बह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन करीब 45 साल की हो चुकी हैं, उनके नाम तो वैसे कई लोगों के साथ जुड़े, लेकिन अब तक वो कुंवारी हैं, उनकी दो बेटियां भी हैं, जिनकी परवरिश वो सिंगल मदर के रुप में कर रही हैं। सुष्मिता ने इन दो बच्चियों को गोद लिया है, जो अकसर उनके साथ नजर आती हैं। हालांकि इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं, कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं।

Advertisement

नगमा
इस सूची में दूसरा नाम एक्ट्रेस नगमा का है, नगमा 46 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक कुंवारी हैं, वैसे तो उनका नाम टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से लेकर भोजपुरी सुपरस्टार रविकिशन तक जुड़ चुका है, हालांकि दोनों पहले से शादीशुदा थे, नगमा ने तो गांगुली को लेकर खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था। फिल्मों के बाद नगमा अब राजनीति में हाथ आजमा रही हैं।

Advertisement

तब्बू
नेशनल अवॉर्ड विनर और कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस तब्बू की भी कुछ ऐसी ही कहानी हैं, तब्बू 48 बसंत देख चुकी हैं, लेकिन अभी तक उन्होने शादी नहीं की है, तब्बू का नाम कई एक्टर और दूसरे लोगों से जुड़ा, लेकिन कोई भी रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच सका, तब्बू आज भी अकेली जी रही हैं।

आशा पारेख
पुराने दौर में बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेसेज में से एक आशा पारेख ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में लिखा था, कि किसी ने उन्हें कभी शादी के लिये प्रपोज ही नहीं किया, इसी वजह से वो आज तक कुंवारी हैं, हालांकि उन्होने ये भी कबूल किया है कि बॉलीवुड डायरेक्टर नासिर हुसैन से वो मोहब्बत करती थीं।

सुलक्षणा पंडित
एक जमाने में सुलक्षणा पंडित फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब और खूबसूरत हीरोइनों में गिनी जाती थी, उनका बॉलीवुड एक्टर संजीव कुमार से लंबा अफेयर लगा, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद वो किसी और का नहीं हो सकी, वो आज तक कुंवारी हैं।