रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद बुरी तरह बिगड़ गई थी कैटरीना कैफ की हालत, सोती रहती थी 13-13 घंटे

दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर से कैटरीना का मुलाकात कराई थी, तब कैटरीना-दीपिका की अच्छी दोस्ती थी, रणबीर दीपिका को डेट कर रहे थे।

New Delhi, May 28 : देश भर में लॉकडाउन जारी है, इन दिनों फिल्मी सितारों से लेकर आम लोग तक टाइम पास करने के लिये सोशल मीडिया पर खूब समय बिता रहे हैं, सोशल मीडिया पर भी फिल्मी सितारों से जुड़े किस्से कहानियां खूब वायरल हो रहे हैं। ऐसी ही एक कहानी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की है। रणबीर से ब्रेकअप के दो साल बाद कैटरीना ने खुद कई बातों का खुलासा किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

ऐसे शुरु हुई लव स्टोरी
साल 2009 में अजब प्रेम की गजब कहानी से रणबीर और कैटरीना का अफेयर शुरु हुआ, 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि कैटरीना ने कहा था कि उनके लिये ब्रेकअप वरदान साबित हुआ, लेकिन सच्चाई कुछ और ही बयां कर रही थी। एक फैशन मैग्जीन से बात करते हुए कैटरीना ने ब्रेकअप को लेकर कहा था कि मैं अब इसे वरदान की तरह लेती हूं, क्योंकि मैं अपने पैटर्न और थॉट प्रोसेस को पहचानने में सक्षम बन गई, मैं उन्हें अलग नजरिये से देख सकती हूं।

Advertisement

13-13 घंटे सोती थी
2016 में रणबीर से अलग होने के बाद खुद कैटरीना ने 13-13 घंटे नींद लेने की बात स्वीकारी थी, हालांकि कैटरीना खुद को स्लीपोहॉलिक कह रही थी, लेकिन सूत्र इसे डिप्रेशन बता रहे थे। मालूम हो कि ब्रेकअप से ठीक एक साल पहले 2016 में कैटरीना ने कहा था कि मेरा शेड्यूल इतना बिजी है, कि मैं बहुत कम सो पाती हूं, उनकी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला कई बार तो उन्हें रात को 2-3 बजे ट्रेनिंग देने पहुंचती हैं, तब कैट ने कह था कि वो नींद छोड़ सकती हैं, लेकिन फिटनेस रुटीन नहीं।

Advertisement

आगे बढने के लिये ब्रेक लेना जरुरी
इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने कहा था कि जीवन में आगे बढने के लिये ब्रेक लेना जरुरी है, मैं इस रिश्ते को खत्म करने की जिम्मेदारी लेती हूं, मेरे सामने ऐसी समस्या आ रही थी, जिसके लिये मैं जिम्मेदार नहीं थी, मेरी मां ने मुझसे कहा था कि कई लड़कियां ऐसी समस्या से जूझती है, हर लड़की इस दौर से गुजरती है, उनकी इस बात पर मुझ पर गहरा प्रभाव पड़ा।

दीपिका ने कराई थी मुलाकात
मालूम हो कि दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर से कैटरीना का मुलाकात कराई थी, तब कैटरीना-दीपिका की अच्छी दोस्ती थी, रणबीर दीपिका को डेट कर रहे थे, बाद में रणबीर ने दीपिका को धोखा देकर कैटरीना को डेट करना शुरु कर दिया, इस वजह से दीपिका-कैटरीना के बीच लंबे समय तक मनमुटाव रहा।

21 करोड़ का नुकसान
कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर को 21 करोड़ रुपये का नुकसान उठाना पड़ा था, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर-कैटरीना कार्टर रोड स्थित सिल्वर सैंड अपार्टमेंट के पेंट हाउस में किराये पर रहते थे, जिसके लिये रणबीर ने 21 करोड़ रुपये बतौर सिक्युरिटी डिपोजिट दिया था, लीज खत्म होने से पहले ही पेंटहाउस छोड़ने की वजह से ये पैसा डूब गया था, इस पेंट हाउस का किराया 15 लाख रुपये महीना था, दोनों करीब 6 महीने तक इस घर में रहे थे।